पहले बेटी को बेदर्दी से मार डाला, फिर शव शॉल में लपेटकर थाने पहुंच गया; जानिए पूरा मामला
Advertisement

पहले बेटी को बेदर्दी से मार डाला, फिर शव शॉल में लपेटकर थाने पहुंच गया; जानिए पूरा मामला

मध्य प्रदेश के अनूपपुर में बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पारिवारिक कलह (Family Dispute) के चलते अपनी ही नौ साल की बेटी की हत्या (Daughter's Murder) के मामले से सभी दंग रह गए हैं. यहां जानें इस हैरतंगेज घटना के बारे में...

पहले बेटी को बेदर्दी से मार डाला, फिर शव शॉल में लपेटकर थाने पहुंच गया; जानिए पूरा मामला

भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अनूपपुर (Anuppur) में सोमवार को एक व्यक्ति ने घरेलू कलह (Family Dispute) में नौ साल की बेटी की कथित तौर पर हत्या (Murder) कर दी और बाद में उसका शव (Dead Body) लेकर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण (Surrender) कर दिया.

  1. घरेलू कलह ने ली मासूम की जान
  2. नौ साल की बच्ची का गला घोंटा
  3. हत्या कर किया आत्मसमर्पण

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी. पुलिस (Police) के अनुविभागीय अधिकारी (SDOP) आशीष भरांडे ने बताया कि आरोपी (Charged) की पहचान 45 वर्षीय आनंदराम मरावी के रूप में की गई है. आपको बता दें कि यह घटना यहां बरगी टोला गांव में सोमवार की सुबह हुई. 

ये भी पढें: IIT बांबे के छात्र ने छात्रावास की इमारत से कूदकर आत्महत्या की, वजह नहीं हुई साफ

अधिकारी का बयान

अधिकारी ने बताया, ‘मरावी अपनी लड़की का शव (Dead Body) शॉल में लपेट कर राजेंद्रग्राम थाने (Rajendragram Police Station) पहुंचा और अपना जुर्म (Crime) कबूल किया. उसने बताया कि वह अपनी साली को अपने साथ रखना चाहता था जबकि उसकी पत्नी और भाई इसका विरोध कर रहे थे.’

ये भी पढें: हत्या के प्रयास मामले में विधायक नितेश राणा को नहीं मिली अग्रिम जमानत

गला घोंट कर की हत्या

उन्होंने कहा कि इस विवाद से नाराज मरावी सोमवार सुबह अपनी बेटी (Daughter) को पास के जंगल में ले गया और वहां गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी. अधिकारी ने आगे कहा कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला (Murder Case) दर्ज कर उसे गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया है. 

LIVE TV

Trending news