विदेश में बैठी कौन है वो महिला जो Deep Sidhu की कर रही थी मदद? इस तरह दे रही थी पुलिस को चकमा
Advertisement
trendingNow1845065

विदेश में बैठी कौन है वो महिला जो Deep Sidhu की कर रही थी मदद? इस तरह दे रही थी पुलिस को चकमा

तलाश के दौरान पुलिस को पता चला कि दीप सिद्धू  (Deep Sidhu) का फेसबुक कैलिफोर्निया में किसी और फोन पर लॉगिन किया गया है और वह फोन था दीप सिद्धू की महिला मित्र का जो खुद एक एक्ट्रेस है. 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस (Republic Day 2021) पर ट्रैक्टर परेड (Tractor Parade) के नाम पर हुई हिंसा में एक लाख का इनामी आरोपी दीप सिद्धू (Deep Sidhu) पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है. दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) के बाद से ही दिल्ली पुलिस सरगर्मी से दीप सिद्धू की तलाश कर रही थी लेकिन वह पुलिस को लगातार चकमा दे रहा था. पुलिस के साथ आंख मिचोली के इस खेल में वह अकेला नहीं था, गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने यह भी पता लगा लिया है कि दीप सिद्धू की मदद कौन कर रहा था. 

पुलिस की थी लगातार नजर

सूत्रों के मुताबिक फरारी के दौरान दीप सिद्धू (Deep Sidhu) की मदद कैलिफोर्निया में बैठी उसकी एक महिला मित्र कर रही थी. दरअसल जब दीप सिद्धू फरार हुआ था तब उसकी आखिरी लोकेशन लुधियाना थी. इसके बाद दीप सिद्धू ने अपने फोन से फेसबुक (Facebook) अकाउंट लॉग आउट कर दिया था. दिल्ली पुलिस की टीम उसके फेसबुक अकाउंट पर नजर बनाए हुई थी. क्योंकि वो लगातार फेसबुक पर वीडियो अपलोड कर रहा था.

चकमा देने के लिए लगाया ये दिमाग

बाद में पुलिस को पता चला कि दीप सिद्धू  (Deep Sidhu) का फेसबुक कैलिफोर्निया में किसी और फोन पर लॉगिन किया गया है और वह फोन था दीप सिद्धू की महिला मित्र का जो खुद एक एक्ट्रेस है. इसके बाद पुलिस को चकमा देने के लिए दीप सिद्धू पंजाब (Punjab) में बैठकर वीडियो बनाता था अपनी महिला मित्र को कैलिफोर्निया में भेजता था और वह दीप सिद्धू के फेसबुक अकाउंट से उसे अपलोड करती थी. दीप सिद्धू ऐसा इसलिए कर रहा था क्योंकि पुलिस को चकमा देना चाहता लेकिन आखिरकार वो पुलिस से बच नहीं पाया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी पढ़ें: 4 सांसदों की विदाई पर राज्य सभा में भावुक हुए PM Modi, गुलाम नबी आजाद की तारीफ में कही ये बात

VIDEO

एक लाख रुपये का था इनाम

बता दें, 26 जनवरी को दिल्ली में लाल क़िला (Red Fort) के अलावा दिल्ली के कई जगहों पर हुई हिंसा के बाद 27 जनवरी को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने दीप सिद्धू (Deep Sidhu) सहित 8 लोगों की गिरफ्तारी के लिए इनाम घोषित किया था. सिद्धू के ऊपर 1 लाख का इनाम घोषित किया गया था. दीप सिद्धू के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने और उपद्रव के लिए लोगों को उकसाने के आरोप में केस दर्ज किया था. फरार होने के बाद दीप सिद्धू के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया था. 

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news