Haryana Politics: सरकार आई तो गरीबों को देंगे 100-100 गज के प्लॉट! हुड्डा ने किया ये बड़ा वादा
Advertisement

Haryana Politics: सरकार आई तो गरीबों को देंगे 100-100 गज के प्लॉट! हुड्डा ने किया ये बड़ा वादा

2024 Election: कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा (Deepender Hooda) ने वादा किया है कि अगर कांग्रेस सरकार आती है तो गरीब लोगों को फ्री में 100-100 गज के प्लॉट दिए जाएंगे. इस पर यूजर्स ने हुड्डा से पूछ लिया है कि इसके लिए पैसे कहां से आएंगे.

कांग्रेस सरकार देगी मुफ्त प्लॉट.

Deepender Hooda's Statement: हरियाणा (Haryana) में भी अब मुफ्त में रेवड़ी बांटने वाली राजनीति ने जोर पकड़ लिया है. दरअसल, कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा (Deepender Hooda) ने कहा है कि अगर उनकी पार्टी यानी कांग्रेस (Congress) की सरकार वापसी करेगी तो गरीबों को 100-100 गज के प्लॉट मुफ्त में दिए जाएंगे. इसके अलावा उन्होंने पेंशन, बिजली और नौकरी से जुड़े तमाम वादे भी किए लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा मुफ्त में जमीन देने की हो रही है. दीपेंद्र हुड्डा के इस वादे से हरियाणा की राजनीति गरमा गई है और लोग उन पर फ्री बीस की पॉलिटिक्स करने का आरोप लगा रहे हैं. आइए जानते हैं कि दीपेंद्र हुड्डा ने क्या बड़े वादे किए हैं.

दीपेंद्र हुड्डा ने किया ये ट्वीट

कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने ट्वीट किया, 'हरियाणा वासियों से हमारा वादा है, 2024 कांग्रेस सरकार बनने पर 500 रुपये में रसोई गैस, 300 यूनिट मुफ्त बिजली, 2 लाख खाली पड़े सरकारी पदों पर पक्की भर्ती, बुढ़ापा पेंशन 6000 रुपये प्रति माह, पुरानी पेंशन योजना बहाल और गरीब परिवारों को 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट दिए जाएंगे.pic.twitter.com/Tu08oOUV78

कर्नाटक में जीत के बाद उत्साहित कांग्रेस

गौरतलब है कि हरियाणा में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं. इसके अलावा 2024 का लोकसभा चुनाव भी होगा. इस पहले हर पार्टी हरियाणा में अपनी पैठ मजबूत करने में लगी हुई है. हाल ही कर्नाटक विधानसभा चुनाव में हुई जीत से कांग्रेस उत्साहित है. जीत का ये स्वाद कांग्रेस अगले साल हरियाणा में चखना चाहेगी. माना जा रहा है कि इसी को ध्यान में रखते दीपेंद्र हुड्डा ने इतने बड़े-बड़े वादे कर दिए हैं.

यूजर्स ने हुड्डा से पूछ लिए सवाल

हालांकि, कुछ यूजर्स ने दीपेंद्र हुड्डा के इस ट्वीट को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया. एक यूजर ने लिखा कि जब पिछली बार सरकार थी तो ये सब क्यों नहीं किया? और इस सबके पैसे कहां से आएंगे. वहीं, एक अन्य यूजर ने तंज कसते हुए कमेंट किया कि कभी इनकम टैक्स देकर भी देखिए.

इससे पहले 'हाथ से हाथ जोड़ो' अभियान के तहत आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार की कर्नाटक में शपथ हुई है और जनता के आशीर्वाद से अगले साल हरियाणा में भी होगी. बीजेपी-जेजेपी सरकार का जाना तय हो चुका है. भूपेंद्र सिंह हुड्डा की लीडरशिप में कांग्रेस सरकार का आना तय है.

जरूरी खबरें

कांग्रेस ने वादों से जीता जनता का दिल,अब सिद्धारमैया के सामने खड़ी हैं ये चुनौतियां
गर्मी दिखाने लगी प्रचंड रूप, यहां अधिकतम तापमान बढ़कर 46 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Trending news