मारपीट मामला: रिटायर्ड नेवी अधिकारी से राजनाथ सिंह ने की बात, कहा- पूर्व सैनिकों पर हमला अस्वीकार्य
Advertisement
trendingNow1746441

मारपीट मामला: रिटायर्ड नेवी अधिकारी से राजनाथ सिंह ने की बात, कहा- पूर्व सैनिकों पर हमला अस्वीकार्य

आपको बताते चलें कि पूर्व अधिकारी ने ठाकरे पर बनाए गए एक कार्टून को वाट्सएप पर शेयर किया था, जिसके बाद शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने उनपर हमला कर घायल कर दिया था.

मारपीट मामला: रिटायर्ड नेवी अधिकारी से राजनाथ सिंह ने की बात, कहा- पूर्व सैनिकों पर हमला अस्वीकार्य

नई दिल्लीः केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने इंडियन नेवी के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा (Madan Sharma) से फोन पर बात की है. इस दौरान उन्होंने पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली और कहा कि बुजुर्ग सैनिक पर इस तरह का हमले अस्वीकार्य है.  आपको बताते चलें कि पूर्व अधिकारी ने ठाकरे पर बनाए गए एक कार्टून को वाट्सएप पर शेयर किया था, जिसके बाद शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने उनपर हमला कर घायल कर दिया था.

ये भी पढ़ें:- सारा को ड्रग्स पहुंचाने वाले की गवाही के बाद गांजे की खेप बरामद, ड्रग पैडलर KG गिरफ्तार

इस घटना के बारे में पूर्व नेवी अफसर मदन शर्मा ने बताया, 'कार्टून को फॉरवर्ड करने के बाद मुझे धमकी भरे फोन कॉल आए. उसके बाद शुक्रवार को 8-10 लोगों ने मुझपर हमला किया. मैंने पूरी जिंदगी देश की सेवा की है. इस तरह की सरकार को सत्‍ता में रहने का कोई हक नहीं है'. हमले के बाद मदन शर्मा ने कांदिवली के समता नगर पुलिस स्टेशन में शिवसेना के कमलेश कदम और उनके 8 से 10 साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी.

ये भी पढ़ें:- BMC की कार्रवाई से नाराज कंगना रनौत कल करेंगी राज्यपाल से मुलाकात

जिसके बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 325 के तहत गंभीर चोट पहुंचाने को लेकर केस दर्ज करते हुए शिवसेना के 6 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया था, लेकिन कुछ देर बाद ही उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया. मारपीट करने वाले कार्यकर्ताओं में शिवसेना लीडर कमलेश कदम भी शामिल हैं. शिवसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा पूर्व नेवी अफसर के साथ मारपीट का एक सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें:- भारत ने तैयार किया AD प्लान, इस फॉर्मूले से चीन की हर साजिश होगी नाकाम

आरोपियों को जमानत मिलने के बाद पूर्व नेवी अफसर के परिवार ने तमाम तरह के सवाल खड़े किए हैं. ज़ी न्यूज़ को दिए अपने इंटरव्यू में पूर्व नेवी अफसर की बेटी शीला शर्मा ने कहा, 'मैं इस घटना से बेहद दुखी हूं. इन आरोपियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए, वरना ये फिर से इसी तरह की हरकतों को अंजाम दे सकते हैं.' बता दें कि यह घटना कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में हुई. फिलहाल पूर्व अधिकारी शर्मा की आंख में चोट लग गई और अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है.

ये भी देखें-

Trending news