Zee Rozgar Samachar

BJP का CM Arvind Kejriwal के घर के बाहर धरना, MCD के बकाया 13 हजार करोड़ रूपये को लेकर प्रदर्शन

बीजेपी (BJP) का कहना है की एमसीडी (Municipal Corporation of Delhi) के 13 हजार करोड़ का बकाया सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की सरकार नहीं दे रही है. फंड नहीं मिलने की वजह से एमसीडी के कर्मचारियों का वेतन रुका हुआ है.

BJP का CM Arvind Kejriwal के घर के बाहर धरना, MCD के बकाया 13 हजार करोड़ रूपये को लेकर प्रदर्शन
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर बीजेपी का धरना | फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के घर के बाहर दिल्ली नगर निगम के 13 हजार करोड़ रूपये के फंड को रोके जाने के विरोध में बीजेपी धरना प्रदर्शन कर रही है. बीजेपी नेताओं के साथ निगम के कर्मचारी भी प्रदर्शन कर रहे हैं.

बीजेपी (BJP) का कहना है की एमसीडी (Municipal Corporation of Delhi) के 13 हजार करोड़ का बकाया अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) सरकार नहीं दे रही है. फंड नहीं मिलने की वजह से एमसीडी के कर्मचारियों का वेतन रुका हुआ है.

ये भी पढ़ें- सरकार ने किसानों को भेजा प्रस्ताव, जानें कृषि कानूनों में क्या-क्या बदलाव संभव

बीजेपी (BJP) सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) यहां बैठे एमसीडी कर्मचारियों से बात करो, इतनी तो शर्म करो. दिल्ली सरकार एमसीडी का 13 हजार करोड़ रूपये रिलीस करे. यहां महिला कर्मचारी भी बैठी हैं. सीएम केजरीवाल के पास इनसे बात करने के लिए वक्त नहीं है.

इस धरने पर बीजेपी (BJP) सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने कहा कि निगम के कर्मचारियों का वेतन देना है लेकिन सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) उस पर कुंडली मारकर बैठे हैं. यहां एमसीडी के पार्षद और कर्मचारी धरने पर हैं लेकिन मुख्यमंत्री केजरीवाल ध्यान नहीं दे रहे हैं. वो नकारात्मक रूप से सरकार चल रहा हैं. उन्होंने निगम का फंड रोकने की कोशिश की है. ये बात दिल्ली के लोगों को पता है.

ये भी पढ़ें- हिंदुओं और जैनों के 27 मंदिरों को तोड़कर बनाई गई थी कुतुब मीनार परिसर में मस्जिद?

मनोज तिवारी ने आगे कहा कि सीएम केजरीवाल झूठ बोल रहे हैं. उनको बीजेपी के मेयर से मिलना चाहिए. एमसीडी का 13 हजार करोड़ रूपये बकाया दे दें, जो उन्होंने रोक रखा है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.