Kejriwal सरकार ने 24 घंटे में बदला फैसला, इन 2 बाजारों को बंद करने का आदेश लिया वापस
Advertisement
trendingNow1791478

Kejriwal सरकार ने 24 घंटे में बदला फैसला, इन 2 बाजारों को बंद करने का आदेश लिया वापस

दिल्ली सरकार (Delhi Government) ने मास्क नहीं लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के नियमों का पालन नहीं करने के कारण दो बाजारों को बंद करने का फैसला अब वापस ले लिया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों और नियमों का पालन नहीं करने के कारण दिल्ली सरकार (Delhi Government) ने नांगलोई में पंजाबी बस्ती मार्केट और जनता मार्केट (Punjabi Basti and Janata Markets) को बंद करने का आदेश दिया था, लेकिन 24 घंटे के अंदर ही फैसला वापस ले लिया गया है. बताया जा रहा है कि दुकानदारों को नियमों का पालन करने की हिदायत देने के बाद आदेश वापस लिया गया है.

  1. पंजाबी बस्ती और जनता मार्केट बंद करने का फैसला वापस
  2. दुकानदारों को हिदायत देने के बाद आदेश वापस
  3. दुकानदार सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन कराएंगे

रेहड़ी-पटरी वालों को हटाया गया
पश्चिमी दिल्ली जिला प्रशासन के मुताबिक, 'कल (रविवार) शाम को स्थिति काफी खराब हो गई थी. मार्केट में रेहड़ी-पटरी के चलते वालों की वजह से ज्यादा भीड़ हो गई थी और नियमों की धज्जियां उड़ रही थी. इसके बाद मार्केट को बंद करने का आदेश दिया गया था, लेकिन अब रेहड़ी-पटरी वालों को वहां से हटा दिया गया है. इसके साथ ही दुकानदारों को हिदायत दी गई है कि वह अपने यहां मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन कराएंगे.

LIVE टीवी

लगातार तीसरे दिन 100 से ज्यादा मौत
दिल्ली में कोरोना वायरस से स्थिति भयावह हो गई है और रविवार को लगातार तीसरे दिन कोरोना संक्रमण से 100 से ज्यादा लोगों की मौत का मामला सामने आया. रविवार को जारी आंकड़ों के अनुसार 24 घंटे में 121 लोगों ने अपनी जान गंवाई, जिसके बाद कोरोना से कुल मौतों की संख्या बढ़कर 8,391 हो गया. 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 6746 नए केस सामने आए हैं, जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 5,29,863 हो गई. दिल्ली में सक्रिय मरीजों की संख्या 40,212 पर पहुंच गई है.

VIDEO

Trending news