दिल्ली में AAP की नई आबकारी नीति पर उबाल, सोमवार को BJP करेगी चक्का जाम
Advertisement
trendingNow11061526

दिल्ली में AAP की नई आबकारी नीति पर उबाल, सोमवार को BJP करेगी चक्का जाम

दिल्ली में केजरीवाल सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ भाजपा विरोध पर उतर आई है. भाजपा ने चक्का जाम की तैयारी की है.

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्लीः अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ भाजपा (BJP) ने चक्का जाम की पूरी तैयारी कर ली है. भाजपा ने चेतावनी दी है कि केजरीवाल सरकार (Delhi Govt) ने अगर नई आबकारी नीति वापस नहीं ली तो सोमवार को पूरी दिल्ली में चक्का जाम करेंगे. इसे लेकर दिल्ली भाजपा ने एक ट्वीट भी किया है.

  1. आबकारी नीति पर घिरी दिल्ली सरकार
  2. भाजपा ने की चक्का जाम की तैयारी
  3. विधानसभा का दो दिवसीय सत्र

दिल्ली विधानसभा का दो दिवसीय सत्र

बता दें कि दिल्ली विधानसभा का दो दिवसीय सत्र भी सोमवार से शुरू होगा. सरकारी अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी. अधिकारियों के मुताबिक सोमवार की पूर्वाह्न 11 बजे विधानसभा का सत्र शुरू होगा और दिल्ली शिक्षक विश्वविद्यालय की स्थापना से जुड़ा एक विधेयक सदन में पेश होने की संभावना है.

आप सरकार को घेरने की तैयारी में भाजपा

सत्र में एक प्रश्नकाल होगा और सदस्य विशेष उल्लेख के तहत महत्वपूर्ण मुद्दों को उठा सकेंगे. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पदाधिकारियों ने कहा कि सत्र के दौरान, विपक्षी दल भाजपा आबकारी नीति, बढ़ते कोविड मामलों और सार्वजनिक परिवहन की स्थिति के मुद्दों पर आप सरकार को घेरेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा ने कोविड मामलों में वृद्धि, नई शराब नीति, सार्वजनिक परिवहन सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा के लिए नोटिस दिया था.

विधायकों के लिए जारी हुई गाइडलाइन

दिल्ली विधानसभा के एक बुलेटिन में पिछले महीने कहा गया था कि सत्र तीन और चार जनवरी को दो दिन का होगा. इसमें कहा गया था कि कार्य की अनिवार्यताओं के अधीन, सदन की बैठक की अवधि को बढ़ाया जा सकता है. अधिकारियों ने कहा कि कोविड मामलों की बढ़ती संख्या के कारण, विधायकों और अधिकारियों को फेस मास्क पहनना होगा और सामाजिक दूरी का पालन करना होगा.

LIVE TV

Trending news