तकनीकी खराबी के कारण एक घंटे तक मेट्रो की लिफ्ट में फंसे रहे 3 यात्री
Advertisement

तकनीकी खराबी के कारण एक घंटे तक मेट्रो की लिफ्ट में फंसे रहे 3 यात्री

अधेड़ आयु वर्ग के तीन पुरुषों ने बाराखम्बा स्टेशन पर शाम लगभग पांच बजे भूतल से ऊपर जाने के लिए लिफ्ट का इस्तेमाल किया. जब केबल लिफ्ट को ऊपर ले जा रही थी तभी वह चरखी से फिसल गई, जिसके कारण लिफ्ट बीच में ही रुक गई.

बाराखम्बा मेट्रो स्टेशन पर लिफ्ट में फंसे यात्रियों को बचाते पुलिस और डीएमआरसी वर्कर. (फोटो -PTI )

नई दिल्ली : मध्य दिल्ली के एक स्टेशन पर दिल्ली मेट्रो के एक लिफ्ट में शनिवार को तीन यात्री एक घंटे तक फंसे रहे, जिसके बाद तकनीशियनों ने गड़बड़ी को ठीक करके उसे फिर से चालू किया. दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने कहा कि अधेड़ आयु वर्ग के तीन पुरुषों ने बाराखम्बा स्टेशन पर शाम लगभग पांच बजे भूतल से ऊपर जाने के लिए लिफ्ट का इस्तेमाल किया. जब केबल लिफ्ट को ऊपर ले जा रही थी तभी वह चरखी से फिसल गई, जिसके कारण लिफ्ट बीच में ही रुक गई.

  1. बाराखम्बा स्टेशन पर लिफ्ट हुई खराब. 
  2. लिफ्ट में तीन यात्री एक घंटे तक फंसे रहे. 
  3. दिल्ली दमकल विभाग के कर्मचारी और अन्य एजेंसिया भी मौके पर मदद के लिए मौजूद थीं.

डीएमआरसी के कॉर्पोरेट कम्युनिकेशंस के कार्यकारी निदेशक अनुज दयाल ने एक बयान में कहा, "मोटर गलती से जाम हो गया था, जिसके बाद रखरखाव प्रभारी मौके पर पहुंचे और दरवाजा खोलकर यह सुनिश्चित किया कि अंदर फंसे लोगों को पानी और उचित हवा मिलती रहे."

उन्होंने आगे कहा, "लिफ्ट को चालू किया गया और फंसे यात्रियों को सुरक्षित रूप से बाहर निकाला गया. दिल्ली दमकल विभाग के कर्मचारी और अन्य एजेंसिया भी मौके पर मदद के लिए मौजूद थीं."

Trending news