दिल्ली: 92 साल के बुजुर्ग की हत्या, वारदात के बाद से फरार है घर का नौकर
Advertisement
trendingNow1472902

दिल्ली: 92 साल के बुजुर्ग की हत्या, वारदात के बाद से फरार है घर का नौकर

एक महीने पहले ही आरोपी नौकर मध्य प्रदेश से आया था. पुलिस ने नौकर की तलाश के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है.

मृतक बुजुर्ग की फाइल फोटो

नई दिल्ली: दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के बदरपुर इलाके में बुधवार को 92 वर्षीय व्यक्ति अपने घर पर मृत मिला. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने बताया कि घटना में घरेलू सहायक का हाथ होने की आशंका है. उन्होंने बताया कि मृतक अपनी पत्नी, बेटे, बहू और पोता-पोती के साथ रहता था. हत्या के बाद से घर का नौकर फरार है. पुलिस का कहना है कि नौकर की तलाश के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है.

fallback

दिल्ली के बदरपुर के मोलडबंद इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब 92 साल के बुजुर्ग चंद्रभान की हत्या की खबर मिली. हादसा गली नंबर 14 के 9A मकान नंबर में हुआ. बताया जा रहा है कि बुधवार को चंद्रभान की बहू बाहर किसी काम से गई. वापस लौटी तो ग्राउंड फ्लोर पर कमरे का दरवादा अंदर से बंद था. उन्होंने दरवाजा खटखटाया तो अंदर मौजूद नौकर हुकुम सिंह ने उन्हें कमरे में आने के लिए कहा, कमरे में नौकर के अलावा दो और लड़के भी मौजूद थे और बुजुर्ग चंद्रभान की लाश पड़ी हुई थी.

fallback

मृतक की बहू का आरोप है कि उनके नौकर हुकुम सिंह ने ने उनका गला दबाकर मारने की भी कोशिश की. परिवार के मुताबिक, आरोपियों ने फर्स्ट फ्लोर के दरवाजे की कुंडी बाहर से बंद कर दी थी. शोर सुनकर जब फर्स्ट फ्लोर से चंद्रभान का पोता नीचे आने के लिए भगा तो दरवाजा बंद था. किसी तरह दरवाजा खोलकर वो नीचे पहुंचा. इस बीच आरोपी महिला को वहीं छोड़कर भाग गए.. भागते समय एक आरोपी की जैकेट भी छूट गई थी, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है.

fallback
आरोपी नौकर का फाइल फोटो. 

चंद्रभान के भाई ने बताया कि आरोपी नौकर हुकुम सिंह करीब एक महीने पहले मध्यप्रदेश से आया था. घर में काम करने वाले एक पुराने नौकर ने उसे भेजा था. उन्होंने बताया कि कभी किसी को शक नहीं हुआ कि वो ऐसा कर सकता है. बताया जा रहा है कि दो-तीन दिन पहले भी आरोपी अपने दो-तीन दोस्तों को घर पर लाया था. पुलिस फिलहाल आरोपी की तलाश में जुटी है. पुलिस के मुताबिक, हत्या के पीछे मकसद लूट हो सकता है. हालांकि, सभी एंगल से मामले की जांच की जा रही है. 

Trending news