अगर आप मकान किराए पर देते हैं, तो एक बार जरूर पढ़ लीजिए ये खबर

कहीं ऐसी वारदात आपके साथ न हो जाए...

अगर आप मकान किराए पर देते हैं, तो एक बार जरूर पढ़ लीजिए ये खबर
गैंग के दो लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें एक महिला और उसका बॉयफ्रेंड है.

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी की पुलिस ने एक ऐसा गैंग का खुलासा किया है जो कमरा किराए पर लेने के बाद चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाता था. पुलिस ने गैंग के दो लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें एक महिला और उसका बॉयफ्रेंड है. पुलिस अब महिला के पति की तलाश कर रही है. पुलिस को इनके पास से चोरी का सामान भी बरामद किया गया है.

सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी मंदीप सिंह रंधावा के मुताबिक, 22 नवंबर को पहाड़गंज इलाके के चांदी वाली गली में एक मकान से चोरी की कॉल मिली. पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा की घर से कैश और ज्वैलरी गायब है. सामान सारा बिखरा पड़ा है. उसके बाद पहाड़गंज के एसएचओ सुनील चौहान की टीम ने मामले की तफ्तीश शुरू की तो शक हुआ कि मकान में 4-5 दिन पहले ही तीन लोग किराए पर रहने आए हैं और वो अपने कमरे से गायब हैं. फिर उसके बाद पुलिस ने इन तीनों के बारे में पता किया.

महिला और उसका बॉयफ्रेंड
पुलिस ने मकान मालिक से पूछा तो उसने बताया कि तीन लोग थे, जिसमे पति-पत्नी और तीसरे शख्स को रिश्तेदार बताया था. तभी पुलिस को इनकी मोबाइल की लोकेशन और लोकल इंटेलिजेंस से इनकी सूचना मिली की, ये तीनों यमुनापार के करतारपुर में रह रहे हैं तभी पुलिस ने उस मकान में रेड की तो वहां से दो लोगों को पकड़ा, जिसमे महिला और उसका बॉयफ्रेंड गगनदीप था, अब पुलिस महिला के पति गंगासागर की तलाश कर रही है.

ये वीडियो भी देखें:

ज्वैलरी भी बरामद की
पुलिस को दोनों के पास से करीब 4.5 लाख कैश और चोरी की गई ज्वैलरी भी बरामद की है. पुलिस जब इनके करतारपुर घर पहुंची तो, उस घर का पूरा फर्नीचर पूरा नया था, जिसको चोरी के पैसों से खरीदा गया था. पुलिस पता लगा रही है कि ये अब तक ऐसे कितनी वारदात कर चुके हैं.

घर की बाहर से रेकी करते थे
पुलिस ने बताया कि इन तीनों की तिकड़ी वारदात को अंजाम देने के पहले उस घर की बाहर से रेकी करते थे. फिर देखते थे की घर में आने-जाने का एक ही रास्ता हो. घर में कितने लोग रहते हैं? फिर उस घर में कमरा किराये पर लेते और 2-3 दिन बाद मौका पाकर चोरी कर फरार हो जाते थे. जब ये कमरा किराये पर लेते तो उस वक्त कुछ ही सामान अपने पास रखते थे.