IGI एयरपोर्ट पर 26 लाख रुपए के महंगे ड्रोन और मोबाइल बरामद के साथ शख्स गिरफ्तार

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की टीम ने एक ऐसे तस्कर को गिरफ्तार किया है जो इलेक्ट्रॉनिक सामानों की तस्करी करता था. 

IGI एयरपोर्ट पर 26 लाख रुपए के महंगे ड्रोन और मोबाइल बरामद के साथ शख्स गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की टीम ने एक ऐसे तस्कर को गिरफ्तार किया है जो इलेक्ट्रॉनिक सामानों की तस्करी करता था. इसके पास से करीब 26 लाख 25 हज़ार रुपए का सामान बरामद हुआ है. कस्टम विभाग ने बताया कि 15 नवंबर को एक भारतीय नागरिक हांगकांग से दिल्ली आया था और जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंचा तभी कस्टम विभाग के ऑफिसर को इस पर शक हुआ.

ग्रीन चैनल से गुजरने के दौरान इसके सामान की तलाशी ली गई..उसके पास कैमरे से लैस 8 अलग-अलग ड्रोन बरामद हुए,9 महंगे आईफोन और 1000 सिम कार्ड बरामद हुए. ये सारा सामान वो तस्करी कर अवैध तरीके से भारत लाया था. वहीं इस सामान की कीमत करीब 26 लाख 25 हजार रुपए बताई जा रही है. कस्टम विभाग के मुताबिक इससे पहले भी वो 10 हज़ार सिम कार्ड इसी तरह अवैध तरीके से पहले भारत ला चुका है.

आरोपी तस्कर को कस्टम एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ कर पता लगाया जा रहा है की इस तस्करी में इसके साथ कितने लोग शामिल हैं.