AAP विधायक पर हमला: बीजेपी के ओपी शर्मा को फिर से हाजिर होने को कहा
Advertisement

AAP विधायक पर हमला: बीजेपी के ओपी शर्मा को फिर से हाजिर होने को कहा

दिल्ली महिला आयोग में आरोपों प्रत्यारोप का दौर जारी रहा, क्योंकि भाजपा विधायक ओपी शर्मा ने इसकी प्रमुख स्वाति मालीवाल पर पक्षपात करने का आरोप लगाया और सुनवाई छोड़कर चले गए। आप विधायक अलका लांबा के खिलाफ अपशब्द बोलने को लेकर शर्मा के खिलाफ आयोग में दर्ज शिकायत के आधार पर उन्हें सुनवाई के लिए बुलाया गया था।

नई दिल्ली : दिल्ली महिला आयोग में आरोपों प्रत्यारोप का दौर जारी रहा, क्योंकि भाजपा विधायक ओपी शर्मा ने इसकी प्रमुख स्वाति मालीवाल पर पक्षपात करने का आरोप लगाया और सुनवाई छोड़कर चले गए। आप विधायक अलका लांबा के खिलाफ अपशब्द बोलने को लेकर शर्मा के खिलाफ आयोग में दर्ज शिकायत के आधार पर उन्हें सुनवाई के लिए बुलाया गया था।

दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष ने 24 अगस्त को शर्मा को फिर से पेश होने को कहा है। डीसीडब्ल्यू के सूत्रों ने बताया कि लांबा के खिलाफ इस्तेमाल किए गए शब्दों के बारे में पूछे जाने और यह पूछे जाने पर कि क्या वह इसके लिए शर्मिंदा हैं, इस पर भाजपा विधायक ने प्रतिक्रिया में कहा कि वह एक विधायक हैं और उन्हें यह नहीं बताया जा सकता कि उन्हें किस तरह से बोलना चाहिए। उनकी इस प्रतिक्रिया से नाराज मालीवाल ने शर्मा को यह सब एक हलफनामे पर लिखकर देने को कहा। पिछले सप्ताह एक नशा विरोधी अभियान के दौरान लांबा पर हुए कथित हमले के संबंध में आज कश्मीरी गेट थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह को भी आयोग में पेश होना था, लेकिन बैठक के दौरान उनके वकील ने उनका प्रतिनिधित्व किया।

Trending news