ट्वीट कंट्रोवर्सी: बबीता फोगाट का पलटवार, कहा- जायरा वसीम नहीं हूं जो धमकियों से डर जाऊं
Advertisement

ट्वीट कंट्रोवर्सी: बबीता फोगाट का पलटवार, कहा- जायरा वसीम नहीं हूं जो धमकियों से डर जाऊं

कोरोना संक्रमण को लेकर तबलीगी जमात पर ट्वीट से हुए विवाद पर रेसलर बबीता फोगाट ने पलटवार किया है. 

ट्वीट कंट्रोवर्सी: बबीता फोगाट का पलटवार, कहा- जायरा वसीम नहीं हूं जो धमकियों से डर जाऊं

नई दिल्ली: कोरोना संक्रमण को लेकर तबलीगी जमात पर ट्वीट से हुए विवाद पर रेसलर बबीता फोगाट ने पलटवार किया है. फोगाट ने कहा कि जायरा वसीम नहीं हूं जो धमकियों से डर जाऊं. उनका यह बयान उस प्रतिक्रिया पर आया है जिसमें कहा गया कि उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया जाए. फोगाट ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट कर अपना पक्ष रखा. बबीता के समर्थन में ट्विटर पर फिलहाल #ISupport_BabitaPhogat ट्रेंड कर रहा है. 

बबीता ने कहा, "पिछले कुछ समय से काफी लोग मुझे काफी लोग धमकियां दे रहे है. उन लोगों को मैं कहना चाहता हूं कि मैं जायरा वसीम नहीं हूं जो धमकियों से डरूं. असली बबीता फोगाट हूं. मैं देश के लिए लड़ती रहूं है, आगे भी लड़ती रहूंगी. मैंने अपने ट्वीट में कुछ भी गलत नहीं लिखा है. मैं अपने ट्वीट पर अभी भी कायम हूं और आगे भी रहूंगी." 

 

 

उन्होंने आगे कहा, "मैंने सिर्फ उन लोगों के बारे में लिखा है जिन्होंने देश में कोरोना संक्रमण फैलाया. क्या तब्लीगी जमात वालों की संख्या कोरोना संक्रमण के मामले में सबसे ज्यादा नहीं है. अगर तब्लीगी जमात ने कोरोना संक्रमण नहीं फैलाया होता तो अब तक लॉकडाउन भी खुल गया होता और हिंदुस्तान से कोरोना हार गया होगा. मैं हमेशा सच कहती रहूंगी." 
 
इसलिए जमाती गैंग को गुस्सा आया?
जमातियों की वजह से देश के करीब 22 राज्यों में कोरोना ने दस्तक दी है. आज की तारीख में तकरीबन 30 फीसद के आसपास कोरोना मरीज़ जमात से जुड़े हैं. देश के कुल मामले हैं 13387 जिनमें से 3700 के आसपास जमाती हैं. इन जमातियों ने सबसे ज्यादा नुकसान तमिलनाडू का किया है. अभी भी ये लोग भाग रहे हैं छिप रहे हैं, हमले कर रहे हैं, थूक रहे हैं, बदतमीजी कर रहे हैं. फरार हैं, टेस्ट नहीं करा रहे हैं. कोरोना समस्या से बड़ी समस्या जमातियों की लगने लगती है. बबीता फोगाट ने कोरोना का सच बताया इसलिए जमाती गैंग को गुस्सा आया. 

Trending news