शाहीन बाग: ...जब लोकसभा में इस BJP सांसद ने कहा, दिल्ली में हो सकती है 'मुगल राज' की वापसी
Advertisement

शाहीन बाग: ...जब लोकसभा में इस BJP सांसद ने कहा, दिल्ली में हो सकती है 'मुगल राज' की वापसी

 सीएए और एनआरसी के विरोध में शाहीन बाग में बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी सड़क पर बैठे हुए हैं. 50 दिनों से ज्यादा समय से जारी इस प्रदर्शन में मुख्य रूप से महिलाएं भाग ले रही हैं.

बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या (फोटो साभार - ANI)

नई दिल्ली: बीजेपी (BJP) सांसद तेजस्वी सूर्य (Tejaswi Surya) ने शाहीन बाग (shaheen bagh) में चल रहे सीएए (CAA) विरोधी प्रदर्शन पर बुधवार को कहा है कि अगर बहुसंख्यक सतर्क नहीं हुए तो वह दिन दूर नहीं जब दिल्ली में मुगल राज की वापसी हो जाएगी. 

लोकसभा में तेजस्वी सूर्या ने कहा कि दिल्ली के शाहीन बाग में आज जो कुछ हो रहा है, वह इस बात की याद दिलाता है कि यदि इस देश के बहुसंख्यक समुदाय सतर्क नहीं रहा और देशभक्त भारतीय इस पर खरा नहीं उतरते हैं तो मुगल राज की वापसी के दिन दिल्ली में दूर नहीं है.

बता दें सीएए और एनआरसी के विरोध में शाहीन बाग में बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी सड़क पर बैठे हुए हैं. 50 दिनों से ज्यादा समय से जारी इस प्रदर्शन में मुख्य रूप से महिलाएं भाग ले रही हैं. शाहीन बाग में विरोध प्रदर्शन शुरू होने के बाद देशभर में इस तरह के प्रदर्शन हो रहे हैं. 

शाहीन बाग दिल्ली विधानसभा चुनाव में भी एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है. बीजेपी नेता शाहीन बाग के आंदोलन पर लगातार तीखी बयानबाजी कर रहे हैं. 

Trending news