कोरोना वायरस: 27 मार्च से दिल्ली के इस अस्पताल में शुरू होगा कोविड-19 मरीजों का इलाज
Advertisement
trendingNow1659445

कोरोना वायरस: 27 मार्च से दिल्ली के इस अस्पताल में शुरू होगा कोविड-19 मरीजों का इलाज

अस्पताल ने एक बयान जारी करते हुए इसकी पुष्टि की है.

BLK हॉस्पिटल, दिल्ली

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग में बीएलके (BLK Hospital) सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल भी कूद पड़ा है. अस्पताल ने कोरोना मरीजों के इलाज के पूरे इंतजाम कर लिए है. जिसके बाद कल यानी 27 मार्च से अस्पताल में कोरोना मरीजों का प्रवेश शुरू हो जाएगा. मरीजों के उपचार के लिए अस्पताल में आइसोलेशन बेड के साथ-साथ वेंटिलेटर बेड की सुविधा उपलब्ध होगी. अस्पताल ने एक बयान जारी करते हुए इसकी पुष्टि की है.

  1. BLK हॉस्पिटल में शुरू होगा कोरोना मरीजों का इलाज
  2. 27 मार्च 2020 से मरीजों को अस्पताल में मिलेगा प्रवेश
  3. अस्पताल ने आइसोलेशन वार्ड के अलावा की खास तैयारियां 

अस्पताल के यूनिट हेड संजय मेहता ने बताया कि कोरोना के खिलाफ जंग में हम सरकार के साथ है और शहर में बढ़ते कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की रोकथाम के लिए हम सरकार के साथ मिलकर हर मुमकिन कोशिश करेंगे. इसके लिए हमने अस्पताल में वेंटिलेटर, आईसीयू और आइसोलेशन वार्ड बेड आदि का पर्याप्त मात्रा में इंतजाम किया है. उन्होंने बताया कि जरूरत पड़ने पर बेड की संख्या में बढ़ोत्तरी की जाएगी. 

बताते चलें कि कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है. अबतक देशभर कोरोना के करीब 649 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं. जिसमें 42 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं, जबकि 14 लोग इस वायरस की चपेट में आने के बाद अपना दम तोड़ चुके हैं. 

ये भी पढ़ें:- लॉकडाउन के वो फायदे जिन्हें जानने के बाद आपको बंदिश महसूस नहीं होगी...

Trending news