PM मोदी के पक्ष में फिर से उतरा एकाड्मिक्स फॉर नमो, कांग्रेस पर बोला हमला
Advertisement
trendingNow1525590

PM मोदी के पक्ष में फिर से उतरा एकाड्मिक्स फॉर नमो, कांग्रेस पर बोला हमला

एकाड्मिक्स फॉर नमो कैम्पेन से जुड़े लोग सोशल मीडिया से लेकर आम लोगों के बीच बैठक कर पीएम मोदी के पक्ष में बातों को रख रहे हैं. इस समूह से जुड़े लोगों का मानना है कि प्रधानमंत्री का राजीव गांधी पर दिया गया बयान पूरी तरह वाजिब है.

कैंपेन करने वालो ने PM के खिलाफ नकारात्मक प्रचार का जवाब देने की बात कही है.

नई दिल्ली: राजीव गांधी के खिलाफ पीएम नरेंद्र मोदी के दिए बयान के बाद जहां कांग्रेस लगातार विरोध कर रही है. वहीं, बीजेपी और संघ से जुड़े बौद्धिक लोग पीएम मोदी के बयान के पक्ष में सोशल मीडिया से लेकर आम लोगों को साथ लेकर चलने की पहल कर रहे हैं. 

लोकसभा चुनाव के दौरान शुरू की गई एकाड्मिक्स फॉर नमो कैम्पेन से जुड़े लोग सोशल मीडिया से लेकर आम लोगों के बीच बैठक कर पीएम मोदी के पक्ष में बातों को रख रहे हैं. इस समूह से जुड़े लोगों का मानना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राजीव गांधी पर दिया गया बयान पूरी तरह वाजिब है. 

इस अभियान से जुड़े दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रोफेसर स्वदेश सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हमारा काम देश में बौद्धिक प्रयोजन को मजबूत करना है. ताकि पीएम मोदी की छवि को मजबूत करते हुए उनके कार्य को आम लोगों तक पहुंचाया जा सके.

उन्होंने यह भी बताया कि इस अभियान की शुरुआत दो महीने पहले हुई थी. जिसमें राष्ट्रवादी विचारों से आम लोगों को जोड़ने की पहल की गई है. इस अभियान से देश के कई विश्वविद्यालयों में कार्यरत लेक्चरर जुड़े हुए हैं.

आपको बता दें कि, पीएम मोदी ने एक जनसभा के दौरान राजीव गांधी पर टिप्पणी की थी. जिसका कांग्रेस के दिग्गज नेताओं समेत राहुल और प्रियंका ने भी विरोध किया था. वहीं, दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित ने कहा था कि इस बयान से वो काफी आहत हुईं हैं.

Trending news