एम्स में एडमिट हुए गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर, जांच में लगी डॉक्टरों की टीम
Advertisement

एम्स में एडमिट हुए गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर, जांच में लगी डॉक्टरों की टीम

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को इलाज के लिए नई दिल्ली स्थित ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज लाया गया है. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को इलाज के लिए नई दिल्ली स्थित ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एम्स) लाया गया है. अग्नाशय संबंधी बीमारी को लेकर डॉक्टरों की टीम उनकी जांच कर रही है. 6 सितंबर को अमेरिका में मेडिकल जांच कराने के बाद वापस लौटे पर्रिकर को गुरुवार की शाम को गोवा के कैंडोलिम में भर्ती कराया गया था. उन्हें इस साल की शुरुआत में करीब तीन महीने अमेरिका में अग्नाशय संबंधी बीमारी के इलाज के लिए जाना पड़ा था. 

पर्रिकर ने शुक्रवार की शाम को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से बात कर अपने स्वास्थ्य के संबंध में उन्हें जानकारी दी थी. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि हम उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करते हैं. 6 सितंबर को तीसरी बार अमेरिका से लौटे पर्रिकर ने अभी तक मुख्यमंत्री का काम नहीं संभाला है. उनके वापस लौटने के फौरन बाद ही कैन्डोलिम गांव के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा. 

बीमार मनोहर पर्रिकर की सेहत को लेकर PM मोदी चिंतित, गोवा से दिल्‍ली लाने के लिए भेजा विशेष विमान

लंबे समय से चल रहे हैं बीमार 
अमेरिका में तीन महीने लंबे चले उपचार के दौरान पर्रिकर ने शासन के संचालन के लिए सुदीन धावलिककर, फ्रांसिस डीसूजा और विजय सरदेसाई की एक मंत्रिमंडल सलाहकार समिति का गठन किया था. बहरहाल उनकी दूसरी या तीसरी अमेरिका यात्रा के दौरान ऐसे किसी समिति का गठन नहीं किया गया था. हालांकि उन्होंने महत्वपूर्ण मुद्दों को सुलझाने के लिये मुख्य सचिव को शक्तियां सौंपी थीं. पार्टी से जुड़े सूत्रों के अनुसार, पर्रिकर ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को फोन कर कहा है कि राज्य में नेतृत्व के लिए कोई दूसरी व्यवस्था की जाए.

Trending news