COVID-19: पुलिसकर्मियों की सुरक्षा के मद्देनजर दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने हर रेंज में कमेटी का किया गठन
Advertisement
trendingNow1671772

COVID-19: पुलिसकर्मियों की सुरक्षा के मद्देनजर दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने हर रेंज में कमेटी का किया गठन

देश में आई स्वास्थ्य आपदा के समय में लोगों ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की छवि को बदलते देखा है. अपराधियों के पसीने छुड़ाने वाली दिल्ली पुलिस इस महामारी के समय में घर-घर जाकर लोगों की हर मुमकिन मदद करने की कोशिश कर रही है.

दिल्ली पुलिस कमिश्नर का फाइल फोटो।

नई दिल्ली: देश में आई स्वास्थ्य आपदा के समय में लोगों ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की छवि को बदलते देखा है. अपराधियों के पसीने छुड़ाने वाली दिल्ली पुलिस इस महामारी के समय में घर-घर जाकर लोगों की हर मुमकिन मदद करने की कोशिश कर रही है. दिल्ली पुलिस दिल्ली पुलिस के जवान कोविड 19 में सबसे आगे रहकर सेवा कर रहे हैं. लेकिन ये सुरक्षा और सेवा से पहले उन्हें खुद को इस खतरनाक वायरस से सुरक्षित रखना होगा. 

इसी को ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने हर रेंज के सभी पुलिस थानों और पुलिस कॉलोनियों के लिए कमेटी का गठन किया है ताकि पुलिसकर्मी और उनकी फैमली के लिए बचाव के पुख्ता इंतजाम किए जा सकें. बता दें कि नवगठित इन कमेटियों में 5 जॉइंट सीपी और एक एडिशनल सीपी रैंक के अधिकारी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें:- पालघर हत्‍याकांड पर ZEE NEWS का खुलासा, साधुओं की हत्‍या पर आई सबसे बड़ी 'गवाही'

बताते चलें कि हर ज्वाइंट सीपी अपनी रेंज की कमेटी के चेयरमैन होंगे. वहीं आला अधिकारी कोरोना वायरस पर स्टाफ के लिए किए गए अरेंजमेंट्स, पिकेट स्टाफ, क्वारंटाइन सेंटर, हॉस्पिटल, कंटेनमेंट जोन का जायजा लेंगे. इसके अलावा कमेटी के चेयरमैन थानों और पुलिस कॉलोनी की रोजाना अपनी रिपोर्ट कमिश्नर को देंगे. सीपी ने बताया कि उन अधिकारियों और स्टाफ का सम्मान किया जाएगा जो अपने क्षेत्र में अच्छा काम करेंगे.

LIVE TV

Trending news