क्राइम ब्रांच ने मौलाना साद के 5 करीबियों पर कसा शिकंजा, जब्त किए पासपोर्ट

निजामुद्दीन मरकज से जुड़े मौलाना साद के 5 साथियों के पासपोर्ट क्राइम ब्रांच ने जब्त कर लिए हैं. ये पांचों नामजद आरोपी हैं और मौलाना साद के करीबी भी हैं.

क्राइम ब्रांच ने मौलाना साद के 5 करीबियों पर कसा शिकंजा, जब्त किए पासपोर्ट
मौलाना साद | फाइल फोटो

नई दिल्ली: निजामुद्दीन मरकज से जुड़े मौलाना साद (Maulana Saad) के 5 साथियों के पासपोर्ट क्राइम ब्रांच ने जब्त कर लिए हैं. ये पांचों नामजद आरोपी हैं और मौलाना साद के करीबी भी हैं. जब तक मामले की जांच चलेगी, तब तक इनमें से कोई भी आरोपी देश के बाहर नहीं जा सकेगा.

क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक तब्लीगी जमात में मौलाना साद के अलावा इन पांचों आरोपियों की भूमिका महत्वपूर्ण है. मरकज से जुड़ा कोई भी फैसला हो, मौलाना साद इनको उसमें जरूर शामिल करता था.

बता दें कि क्राइम ब्रांच मौलाना साद के बेटों और रिश्तेदारों समेत कुल 166 जमातियों से पूछताछ कर चुकी है. सूत्रों के मुताबिक ज्यादातर जमातियों ने क्राइम ब्रांच को दिए अपने बयान में माना कि 20 मार्च के बाद मरकज में रुकने के लिए मौलाना साद ने ही बोला था. ज्यादातर जमातियों ने क्राइम ब्रांच को बताया कि वो खुद से मरकज से निकलना चाहते थे लेकिन मौलाना साद ने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया था.

ये भी पढ़ें- पुलिसकर्मी समेत 3 लोगों ने एक महिला से की दरिंदगी, जानिए क्या है पूरा मामला

इसके अलावा दिल्ली पुलिस निजामुद्दीन मरकज में तब्लीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए 916 विदेशी जमातियों के खिलाफ जल्द ही चार्जशीट दाखिल करेगी.

ये भी देखें...