Lockdown नियमों को तोड़ने का आरोप, पुलिस ने दाती महाराज को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1687419

Lockdown नियमों को तोड़ने का आरोप, पुलिस ने दाती महाराज को किया गिरफ्तार

उसके बाद उन्हें देर शाम जमानत पर रिहा कर दिया गया.

Lockdown नियमों को तोड़ने का आरोप, पुलिस ने दाती महाराज को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: देश के चर्चित नाम और दिल्ली शनिधाम के कर्ताधर्ता दाती महाराज को दिल्ली पुलिस ने बुधवार शाम को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी पर थाने पहुंचे दाती महाराज से पुलिस ने लंबी पूछताछ की. उसके बाद उन्हें देर शाम जमानत पर रिहा कर दिया गया. दाती महाराज की गिरफ्तारी की पुष्टि दक्षिणी जिला डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने की है. डीसीपी के मुताबिक, दाती महाराज के खिलाफ 23 मई को मैदान गढ़ी थाने में मामला दर्ज किया गया था. उनके खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन और महामारी अधिनियम सहित अन्य कई धाराओं में मुकदमा कायम हुआ था.

डीसीपी ने आगे कहा, "दाती महाराज से थाने में घटना वाले दिन के ब्‍यौरे पर काफी देर पूछताछ की गई. उसके बाद चूंकि आरोप जमानती थे. लिहाजा कानूनी कार्यवाही पूरी करके आरोपी को थाने से ही जमानत पर रिहा कर दिया गया."

ये भी देखें...

दिल्ली के असोला में शनिधाम मन्दिर के प्रमुख दाती महाराज पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने और महामारी एक्ट के तहत FIR दर्ज हुई थी.  दाती महाराज पर आरोप था कि शनि अमावस्या पर शनिधाम मंदिर में लोगों को जमा कर पूजा अर्चना की. उस दौरान लोगों के चेहरे पर कोई मास्क नहीं था और सोशल डिस्टेंसिंग नियम का उल्लंघन नजर आ रहा था. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसके बाद मैदानगढ़ी थाने की पुलिस ने वीडियो को ग्राउंड बनाकर जांच करते हुए मुकदमा दर्ज किया था.

(इनपुट: एजेंसी आईएएनएस के साथ)

 

Trending news