VIDEO: दिल्ली पुलिस के SHO का सराहनीय कदम, सफाई कर्मचारी की बेटी का किया कन्यादान
Advertisement

VIDEO: दिल्ली पुलिस के SHO का सराहनीय कदम, सफाई कर्मचारी की बेटी का किया कन्यादान

थाने के दूसरे पुलिसकर्मियों ने महिला को शादी में दिए जाने वाले गिफ्ट, सूट और साड़ी भी भेंट किए.

थाने के दूसरे स्टाफ ने भी महिला और उसकी बेटी को शादी की शुभकामनाएं दी हैं.

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के एक एसएचओ ने ऐसा काम किया जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है. एसएचओ प्रहलाद सिंह ने सफाई कर्मचारी की गरीब लड़की की शादी का ख़र्चा उठाया और थाने के स्टाफ ने मिलकर लड़की का कन्यादान कर दिया.

बाराखंभा थाने में रानी नाम की एक महिला साफ-सफाई का काम करती है. वह आर्थिक रूप से कमजोर है. उनकी बेटी की 12 फरवरी को शादी है. बेटी की शादी को लेकर महिला बहुत परेशान थी. कहीं से पैसों का जुगाड़ नहीं हो पा रहा था. उसने अपने जानकार लोगों से भी मदद की गुहार लगाई, लेकिन बात नहीं बन सकी. इस बीच बाराखंभा रोड थाने के एसएचओ प्रहलाद सिंह को इस बात की जानकारी मिली.  उन्होंने अपने स्टाफ से महिला की मदद की बात की, जिसके बाद सभी राजी हो गए.

इस थाने के स्टाफ ने एक लाख रुपए से ज्यादा की रकम इकठ्ठा कर महिला को दी. इसके अलावा शादी में दिए जाने वाले कपड़े और उपहार भी महिला की बेटी को दिए. साथ ही कुछ लोगों ने शादी में दिए जाने वाले गिफ्ट, सूट और साड़ी भी दिए.

एसएचओ प्रहलाद सिंह का कहना है कि महिला की बेटी की शादी खुशी-खुशी हो जाए, इससे बढ़िया कुछ नहीं हो सकता है. थाने के दूसरे स्टाफ ने भी महिला और उसकी बेटी को शादी की शुभकामनाएं दी हैं.

देखें- VIDEO

Trending news