गली में खेलते वक्त गिरा मासूम, दिल्ली सरकार के अस्पताल ने नहीं किया इलाज, हुई मौत
Advertisement
trendingNow1635162

गली में खेलते वक्त गिरा मासूम, दिल्ली सरकार के अस्पताल ने नहीं किया इलाज, हुई मौत

फिलहाल परिवार ने अस्पताल की लापरवाही को लेकर शिकायत दी है. लेकिन केस दर्ज नही हुआ है.

गली में खेलते वक्त गिरा मासूम, दिल्ली सरकार के अस्पताल ने नहीं किया इलाज, हुई मौत

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा और अस्पतालों के नाम चुनाव मैदान में जाने वाले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के दावों की पोल खोलने वाली खबर सामने आ रही है. ये मामला पूर्वी दिल्ली की कल्याण पुरी जेजे कॉलोनी का है. यहां गली से गुजर रहा 7 साल का एक बच्चा चलते चलते अचानक गिर पड़ता है, जिसके बाद इस बच्चे को दिल्ली सरकार के अस्पताल ने इलाज नहीं किया और प्राइवेट अस्पताल पहुंचते-पहुंचते बच्चे की मौत हो गई.

मामला कल्याण पुरी की गली नंबर 11 में गुरुवार (30 जनवरी) का है. यहां 7 साल साहिल (लकी) अपनी मौसी के घर से अपने भाई के पीछे पीछे निकला था. लेकिन गली में वह अचानक से गिर गया. इसके बाद बच्चे को दिल्ली सरकार के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल ने बच्चे का इलाज नहीं किया. बच्चे के पिता सतीश का कहना है, 'हम अपने बेटे को सबसे पहले लाल बहादुर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज नहीं किया और दूसरे अस्पताल ले जाने के लिए कहा दिया.'

परिवार का कहना है कि इसके बाद सिर में गंभीर चोट से पीड़ित साहिल को मैक्स पटपड़गंज अस्पताल ले जाया गया जहां बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया. परिवार का आरोप है कि अगर वक़्त रहते लाल बहादुर अस्पताल में इलाज मिलता तो शायद साहिल की जान बचाई जा सकती थी. परिवार दिल्ली सरकार के दावों पर सवाल खड़ा कर रहा है कि दिल्ली के अस्पताल कैसे काम करते है.

फिलहाल परिवार ने अस्पताल की लापरवाही को लेकर शिकायत दी है. लेकिन केस दर्ज नही हुआ है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत की वजह साफ हो पाएगी.  

Trending news