दिल्लीः 91 साल के बुजुर्ग की किडनैपिंग, फ्रीज में डालकर ले गए किडनैपर
Advertisement

दिल्लीः 91 साल के बुजुर्ग की किडनैपिंग, फ्रीज में डालकर ले गए किडनैपर

नौकर ने अपने करीब 6  साथियों को मिनी टैम्पू के साथ घर के अंदर बुलाया और घर के फ्रिज में कृष्ण खोसला को डाला और मिनी ट्रक में रखकर ले गए.

दिल्लीः 91 साल के बुजुर्ग की किडनैपिंग, फ्रीज में डालकर ले गए किडनैपर

नई दिल्लीः राजधानी के दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश में एक हैरान करने वाले किडनैपिंग का मामला सामने आया है. किडनैपिंग एक 91 वर्ष के बुजुर्ग की हुई है. बुजुर्ग का नाम कृष्णा खोसला है जिनको उनके घर का नौकर ही घर के  फ्रिज में किडनैप कर कर ले गया है.

मामला शनिवार (31 अगस्त) शाम का है बताया जा रहा है कि ग्रेटर कैलाश के मकान नंबर M-75 के पहली मंजिल पर किराए पर खोसला दंपत्ति रहते थे. इनके अलावा घर मे उनका एक बेटा और नौकर किशन भी रहता था. शनिवार शाम 6 बजे जिस वक्त ये दम्पति अकेले थे उस वक्त घर नौकर ने बुजुर्ग दम्पति को चाय दी थी. जिसमे कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया था. इस चाय को पीते ही बुजुर्ग दम्पति बेहोश हो गए. जिसके बाद नौकर ने अपने करीब 6  साथियों को मिनी टैम्पू के साथ घर के अंदर बुलाया और घर के फ्रिज में कृष्ण खोसला को डाला और मिनी ट्रक में रखकर ले गए.

जिस वक्त उन्होंने इस किडनैपिंग को अंजाम दिया उस वक्त बुजुर्ग दम्पति घर मे अकेले थे. किडनेपिंग की घटना को अंजाम देने के बाद किडनैपर्स बुजुर्ग महिला को बेहोशी की हालत में घर पर छोड़ गए. रविवार सुबह 5 बजे जब बुजुर्ग महिला को होश आया तो पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई.

पुलिस के मुताबिज घर मे लूट के निशान नही मिले है. लेकिन जिस तरह बुजुर्ग को अपहरण किया गया वो अपने आप मे काफी हैरान कर ने वाला है. पुलिस ने कई टीम बनाई है और नौकर की तलाश में जगह जगह छापा मार रही है.

इनपुट: नीरज गौर

Trending news