close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्‍ली: जर, जोरू और जमीन की वो कहानी, जिसमें हुए कई मर्डर, अब एक कातिल गिरफ्तार

Delhi police: पुलिस के मुताबिक जगदीप उर्फ शिखंडी ने दिसंबर 2018 में दिल्‍ली के द्वारका में कमलेश नामक महिला का मर्डर किया था. महिला केे प्रेमी ने शिखंडी के भाई की हत्‍या की थी.

दिल्‍ली: जर, जोरू और जमीन की वो कहानी, जिसमें हुए कई मर्डर, अब एक कातिल गिरफ्तार
बदमाश शिखंडी को दिल्‍ली पुलिस ने किया गिरफ्तार.

नई दिल्‍ली : दिल्‍ली पुलिस (Delhi police) की स्‍पेशल सेल ने जर, जोरू और जमीन के मामले में हत्‍यारे को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. स्‍पेशल सेल ने बड़े और वांछित अपराधी जगदीप देसवाल उर्फ शिखंडी को द्वारका सेक्‍टर 6 से गिरफ्तार किया है. जगदीप देसवाल के ऊपर 50 हजार रुपये का इनाम था.

पुलिस के मुताबिक जगदीप उर्फ शिखंडी ने दिसंबर 2018 में दिल्‍ली के द्वारका में कमलेश नामक महिला का मर्डर किया था. जगदीप ने कमलेश को 6 गोलियां मारकर उसे मौत के घाट उतारा था. वह उत्‍तर प्रदेश, महाराष्‍ट्र और नेपाल में दिसंबर 2018 से बारी-बारी से रहकर बदमाश और उसके भाई के हत्‍यारे मोनू ईशापुर को मारने की साजिश रच रहा था. मोनू ने शिखंडी के भाई संदीप उर्फ मेंटल की हत्‍या जमीन विवाद में की थी.

देखें LIVE TV

मोनू ईशापुर कमलेश का प्रेमी था और उसके साथ मिलकर उसने उसके पति राजबीर का मर्डर 2005 में किया था. इसके लिए वह पांच साल जेल में भी रहा. शिखंडी ने अपने भाई संदीप की हत्‍या का बदला लेने के लिए ही 2018 में कमलेश की हत्‍या की थी. पुलिस के मुताबिक मोनू ईशापुर और शिखंडी, दोनों ही एक दूसरे पर हमला करने और हत्‍या करने के मौके की तलाश में थे.