दिल्ली में फैली हिंसा के बीच पुलिस कमिश्नर का बड़ा एक्शन, 5 अफसरों के किए तबादले

 ये तबादले तब किए जा रहे हैं, जब उत्तरी-पूर्वी दिल्ली हिंसा में जल रही है और 24 लोगों की जान चली गई. 

दिल्ली में फैली हिंसा के बीच पुलिस कमिश्नर का बड़ा एक्शन, 5 अफसरों के किए तबादले
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के प्रमुख अमूल्य पटनायक ने अपनी रिटायरमेंट से मात्र तीन दिन पहले पांच अधिकारियों के तबादले का आदेश जारी किया. ये तबादले तब किए जा रहे हैं, जब उत्तरी-पूर्वी दिल्ली हिंसा में जल रही है और 24 लोगों की जान चली गई. पटनायक ने रोहिणी के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त एस.डी. मिश्रा का तबादला ट्रैफिक विभाग में कर दिया है. वहीं दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता एम. एस रंधावा को अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) बनाया गया है. 

इकोनॉमिक ऑफेंस विंग की देखरेख करने वाले पुलिस उपायुक्त पी. मिश्रा को रोहिणी जिले का डीसीपी बनाया गया है. आईजीआई हवाईअड्डे की देखरेख करने वाले संजय भाटिया का तबादला सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट में डीसीपी के तौर पर किया गया है. वहीं पटनायक ने अपने स्टाफ ऑफिसर राजीव रंजन को आईजीआई हवाईअड्डे पर पुलिस उपायुक्त के तौर पर तैनात किया गया है. 

लाइव टीवी यहां देखें:

ये तबादले उन्होंने मंगलवार को अपनी रिटायर होने से 3 दिन पहले किए हैं. दिल्ली में बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति पर नियंत्रण नहीं रख पाने के बाद गृह मंत्रालय ने उनकी जगह आईपीएस अधिकारी एस.एन श्रीवास्तव को विशेष पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) के तौर पर नियुक्त किया है और उन्हें परिस्थिति को नियंत्रित करने के लिए कहा है.