close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्लीः तैमूर नगर मर्डर केस में 2 आरोपी गिरफ्तार, 1 फरार

रविवार की रात करीब पौने 9 बजे तैमूर नगर इलाके में रूपेश की हत्या करने के बाद कातिलों ने दिल्ली के मौर्य एन्क्लेव इलाके में भी लूट की दो वारदातों को अंजाम दिया था

दिल्लीः तैमूर नगर मर्डर केस में 2 आरोपी गिरफ्तार, 1 फरार

नई दिल्ली: दिल्ली के तैमूर नगर इलाके में रूपेश हत्याकांड मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने पुलिस को बताया की जब रूपेश ने उनके सामने हाथ लगाया तो उसे गोली मार दी. अब पुलिस तीसरे आरोपी की तलाश कर रही है. पुलिस ने आरोपियों के पास से वारदात में शामिल हथियार भी बरामद कर लिया है.

डीसीपी साउथ विजय कुमार ने बताया कि रूपेश को गोली आकाश नाम के बदमाश ने ही मारी थी. संगम विहार का रहने वाले आकाश पर दिल्ली में कई मुकदमे दर्ज हैं. कुछ महीनों पहले आकाश तिहाड़ जेल से छूट कर आया है. 

पूछताछ में आकाश ने खुलासा किया की वो तैमूर नगर इलाके में ड्रग्स लेने गया था, तैमूर नगर इलाके में ड्रग्स बेचने वाली महिला खाला से उसका विवाद हुआ था जिसके बाद आकाश और उसका एक साथी गोलियां चलाते हुए वहां से निकले और गालीयां देने लगे इसी दौरान रूपेश ने उन्हें टोका तो गोली मार दी.

Image

दरअसल साउथ दिल्ली पुलिस ने महरौली में हुई लूट के मामले में 3 लोगों - आकाश, अजय राठी और सूरज को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने पूछताछ की तो खुलासा हुआ की आकाश और अजय राठी तैमूर नगर में रूपेश की हत्या में शामिल थे, इन दोनों ने ही पहले दिल्ली के जंगपुरा से हॉन्डा सिटी कार चोरी की थी फिर रूपेश की हत्या की फिर दिल्ली में 2 और लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद इंद्रलोक मैट्रो स्टेशन पर कार छोड़कर फरार हो गए थे. 

इस मामले में डीसीपी साउथ विजय कुमार ने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर हमने कुछ लोगों को पकड़ा था जिन्होंने दो-तीन वारदातों को अंजाम दिया था. पूछताछ में इन्होंने जुर्म कबूला है. तैमूर नगर की वारदात कबूली  मोबाइल इत्यादि वेरीफाई कर रहे हैं.डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दिखने वाला शख्स आकाश है जिसने गोली चलाई.