दिल्ली पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब की बरामद, तीन गिरफ्तार

पुलिस को नाइट पेट्रोलिंग के दौरान गुप्त सूचना मिली कि थाना मयूर विहार के अंतर्गत 32 ब्लॉक त्रिलोकपुरी में अवैध शराब की भारी खेप आने वाली है. 

दिल्ली पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब की बरामद, तीन गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (police) ने सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात एसीपी सुबोध कुमार गोस्वामी के नेतृत्व में अवैध शराब की खेप पकड़ी है. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. एसीपी कल्याणपुरी को नाइट पेट्रोलिंग के दौरान गुप्त सूचना मिली कि थाना मयूर विहार के अंतर्गत 32 ब्लॉक त्रिलोकपुरी में अवैध शराब (illicit liquor) की भारी खेप आने वाली है. 

सूचना के आधार पर पुलिस  ने एक टीम बनाई और टीम के सभी सदस्यों को सिविल ड्रेस में रखा और जगह-जगह तैनात कर दिया इस बीच संदिग्ध गाड़ी आई और  आरोपी अवैध शराब को एक मकान में उतारने लगे. ठी इसी वक्त पुलिस टीम ने सभी आरोपियों को दबोच लिया. 

इस दौरान जब पेटियों को काउंट किया गया था कुल 108 शराब की पेटी मिली, जिसमें 75 पेटी देशी शराब की थी और अन्य बाकी इंग्लिश शराब की पेटियां थी.  पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि देसी शराब हरियाणा के पलवल से लाई गई हैं और इंग्लिश की शराब भी बाहदुरगड़ हरियाणा से लाई गई है ।

पुलिस ने इस मामले में थाना मयूर विहार में एक्साइज एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया।  पकड़े गए आरोपियों के नाम है राकेश (35), विकास (22) व अभिषेक (25).   तीनों ही त्रीलोक पुरी के रहने वाले हैं. पूछताछ के दौरान यह भी पता चला है कि यह शराब यहां के नामी बदमाश बीसी  कमल किशोर केपी  की है. पुलिस के मुताबिक केपी फरार हो गया।