दिल्ली: जामिया में हिंसक प्रदर्शन के बाद कई हिस्सों में भारी जाम, इन रूट्स पर जाने से बचें

दिल्ली में नागरिकता क़ानून के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन के बाद शहर के कई हिस्सों में भारी जाम लगा हुआ है.

दिल्ली: जामिया में हिंसक प्रदर्शन के बाद कई हिस्सों में भारी जाम, इन रूट्स पर जाने से बचें

नई दिल्ली: दिल्ली में रविवार को नागरिकता क़ानून के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन हुए. दिल्ली के जामिया नगर, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, मथुरा रोड, भरत नगर में आगजनी की गई. विरोध प्रदर्शन करे दौरान प्रदर्शनकारियों ने 3 बसों में आग लगा दी. शाहीन बाग में भी कानून के विरोध में हिंसा हुई. प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े. हिंसक प्रदर्शन में छह पुलिसकर्मी और 1 दमकलकर्मी घायल हुआ है. 

इन रूट्स पर लगा लंबा जाम
विरोध प्रदर्शन की वजह से आश्रम चौक, रिंग रोड, मूलचंद फ्लाईओवर पर लंबा जाम लगा हुआ है. सराय कालेखां, ओखला अंडरपास, सरिता विहार, कालिंदी कुंज इलाके में जाम की खबर है. ऐसे में इन रूट्स पर जानें से बचें. मूलचंद फ्लाईओवर, कालिंदी कुंज, शाहीन बाग, डीएनडी फ्लाइओवर में लोग भारी ट्रैफिक जाम से जूझ रहे हैं. उधर, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल अनिल बैजल से फोन पर बात की. जामिया इलाके में हालात काबू में, भारी तादाद में सुरक्षाबल तैनात है. 

ये भी देखें: 

हिंसा पर चिन्मय विस्वाल, डीएसपी साउथ ईस्ट दिल्ली ने कहा कि दोपहर में 2 हजार से ज्यादा भीड़ जमा हुई थी. प्रदर्शनकारियों ने तैयारी के साथ हमला किया, उन्होंने बस में आग लगाई. प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े. प्रदर्शनकारियों ने बस और बाइक में आग लगा दी.