महिला ने छेड़छाड़ करने वाले की तस्वीर फेसबुक पर डाली, हुआ वायरल
Advertisement

महिला ने छेड़छाड़ करने वाले की तस्वीर फेसबुक पर डाली, हुआ वायरल

दिल्ली की सड़कों पर महिलाओं के खिलाफ क्राइम दिन प्रतिदिन क्राइम बढ़ता ही जा रहा है। कल रात एक महिला से फिर छेड़छाड़ हुई। उसके बाद जब पीड़िता ने पुलिस के पास आरोपी कार्रवाई के लिए गई तो पुलिस ने कहा, अभी रात है सुबह आना। वह आरोपी का फोटो भी अपने मोबाइल फोन में खींचकर लाई थी, लेकिन पुलिस ने उसे टकरा दिया। अब छात्रा ने फेसबुक पर आरोपी की फोटो डालकर न्याय चाहती है।

तस्वीर सौजन्य: फेसबुक

नई दिल्ली: दिल्ली की सड़कों पर महिलाओं के खिलाफ क्राइम दिन प्रतिदिन क्राइम बढ़ता ही जा रहा है। कल रात एक महिला से फिर छेड़छाड़ हुई। उसके बाद जब पीड़िता ने पुलिस के पास आरोपी कार्रवाई के लिए गई तो पुलिस ने कहा, अभी रात है सुबह आना। वह आरोपी का फोटो भी अपने मोबाइल फोन में खींचकर लाई थी, लेकिन पुलिस ने उसे टकरा दिया। अब छात्रा ने फेसबुक पर आरोपी की फोटो डालकर न्याय चाहती है।

मनचले युवक ने तिलकनगर इलाके के अग्रवाल चौक पर कल रात करीब 8.30 बजे दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा से छेड़छाड़ की। विरोध करने पर उसने छात्रा को जान से मारने की धमकी भी दी। दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा अपनी शिकायत लेकर तिलकनगर इलाके में पहुंची। महिला ने बताया, दिल्ली पुलिस की पीसीआर वैन ने मामूली लिखापढ़ी कर पीड़ित छात्रा को मौके से टरका दिया और सुबह आने के लिए कहा। हालांकि, पुलिस चाहती तो फोटो के आधार पर उस आरोपी युवक को पकड़ सकती थी। दिल्ली पुलिस के नकारेपन का इससे बड़ा सुबूत और क्या हो सकता है।fallback

Trending news