एक और शाहीन बाग बनता जाफराबाद, CAA के खिलाफ सड़क रोककर धरने पर बैठीं महिलाएं
Advertisement
trendingNow1644721

एक और शाहीन बाग बनता जाफराबाद, CAA के खिलाफ सड़क रोककर धरने पर बैठीं महिलाएं

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि सुरक्षा की दृष्टि से जाफराबाद मेट्रो स्टेशन को बंद कर दिया गया है. 

जाफराबाद में ZEE NEWS की संवाददाता रूफी जैदी के साथ बदसलूकी की गई.

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद में रविवार (23 फरवरी) को एक बार फिर नागरिकता कानून और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन शुरू हो गया. जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के पास बड़ी संख्या में महिलाएं प्रदर्शन के लिए इकट्ठा हुईं हैं.  प्रदर्शन की वजह से मेट्रो स्टेशन को बंद किया गया है. ऐसा बताया जा रहा है कि महिलाएं देर रात से धरने पर बैठी हैं. धीरे धीरे यहां महिलाओं की संख्या बढ़ती जा रही है. इस वक्त जाफराबाद में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. इस दौरान ZEE NEWS  की संवाददाता रूफी ज़ैदी के साथ बदसलूकी की गई. 

प्रदर्शकारी महिलाओं ने ZEE NEWS के खिलाफ नारेबाजी की. प्रदर्शनकारी महिलाओं ने नारे लगाए, 'गोदी मीडिया फेक है, फेक है, फेक है.'

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि सुरक्षा की दृष्टि से जाफराबाद मेट्रो स्टेशन को बंद कर दिया गया है. इस स्टेशन पर मेट्रो नहीं रुकेगी. 

आपके बता दें कि शाहीन बाग इलाके में भी नागरिकता कानून के खिलाफ पिछले 2 महीने से भी ज्यादा समय से जारी धरने को खत्म करने के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त वार्ताकार लगतार बातचीत के जरिए समाधान प्रयास कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच जाफराबाद में एक और शाहीन बाग का खड़ा होना यह बताता है कि इस मुद्दे को लेकर प्रदर्शनकारी किसी तरह की बातचीत के लिए तैयार नहीं है. 

Trending news