दिल्ली में महिला डॉक्टर का मर्डर, 2 डॉक्टरों पर शक
Advertisement

दिल्ली में महिला डॉक्टर का मर्डर, 2 डॉक्टरों पर शक

वारदात के बाद से डॉक्टर चन्द्र प्रकाश वर्मा गायब हैं, जबकि डॉक्टर राकेश से पुलिस पूछताछ कर रही है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली के रंजीत नगर इलाके में एक महिला डॉक्टर के मर्डर से सनसनी फैल गई. मृतक डॉक्टर का नाम गरिमा मिश्रा बताया जा रहा है कि जो दिल्ली के रंजीत नगर के एक मकान की तीसरी मंजिल में रहती थीं. महिला डॉक्टर यूपी के गोरखपुर की रहने वाली थीं और इस वारदात के पीछे पुलिस को महिला के साथी डॉक्टरों पर ही शक है. ऐसा बताया जा रहा है कि जिस बिल्डिंग में यह डॉक्टर रहती थीं उसी बिल्डिंग के थर्ड फ्लोर पर 2 और डॉक्टरों ने एक अलग कमरा लिया हुआ था. इस रूम में रहने वाले एक डॉक्टर का नाम चन्द्र प्रकाश वर्मा हैं और दूसरे डॉक्टर राकेश हैं.

  1. साथी डॉक्टर पर हत्या का शक
  2. घटना के साथी डॉक्टर की तलाश
  3. गाला काट कर की गई हत्या

वारदात के बाद से डॉक्टर चन्द्र प्रकाश वर्मा गायब हैं, जबकि डॉक्टर राकेश से पुलिस पूछताछ कर रही है. हालांकि अभी तक राकेश का कोई रोल सामने नहीं आया है. हत्या करने के बाद गरिमा मिश्रा के कमरे का दरवाजा बाहर से बन्द मिला और ताला लगा हुआ था. पुलिस ने ताला तोड़कर शव निकाला. गरिमा मिश्रा का चचेरा भाई जो दिल्ली में ही रहता है उसने मकान मालिक को बताया कि रूम बाहर से लॉक है ,फिर पुलिस को बुलाया गया. 

यहां रहने वाले सभी डॉक्टर एक दूसरे को पहले से जानते हैं और गरिमा और चन्द्रप्रकाश पहले एक साथ किसी अस्पताल में काम भी कर चुके हैं. डॉक्टर राकेश दिल्ली के एक बड़े अस्पताल में काम करते हैं. दरअसल गरिमा को छुटियों में वापस गोरखपुर जाना था. गरिमा के परिजनों ने बस की टिकट भी करवाई थी, लेकिन जब फोन से संपर्क नही हुआ तभी उसका भाई घर पहुंचा और मकान मालिक से दरवाजा तोड़ने के लिए कहा. 

पुलिस मौके पर पहुंची घर के अंदर पहुंची तो देखा गरिमा की लाश पड़ी है. पुलिस के मुताबिक रेंट ज्यादा था इसलिये म्यूचअल एग्रीमेंट किया था. 

Trending news