Delhi Assembly election 2020: कपिल मिश्रा के बाद एक और BJP उम्मीदवार को चुनाव आयोग का नोटिस, यह है वजह

मॉडल टाउन से बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा को चुनाव आयोग की तरफ से उनके एक विवादस्पद ट्वीट को लेकर नोटिस जारी किया जा चुका है. 

Delhi Assembly election 2020: कपिल मिश्रा के बाद एक और BJP उम्मीदवार को चुनाव आयोग का नोटिस, यह है वजह

नई दिल्ली: हरिनगर से बीजेपी (BJP) उम्मीदवार तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) की मुश्किलें बढ़ गई हैं. चुनाव आयोग (Election Commission) ने उन्हें जारी किया नोटिस किया है. बग्गा को यह नोटिस बगैर इजाजत कैंपेन सॉन्ग जारी करने की वजह से दिया गया है. 

बता दें इससे पहले मॉडल टाउन से बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा को भी चुनाव आयोग की तरफ से उनके एक विवादस्पद ट्वीट को लेकर नोटिस जारी किया जा चुका है. 

निर्वाचन अधिकारी ने 48 घंटे के भीतर बग्गा से जवाब मांगा है. उनसे यह भी पूछ गया है कि इस गाने के खर्च को चुनावी खर्च में क्यों नहीं शामिल किया गया. दरअसल एक उनके पक्ष में एक प्रमोशनल गाना ट्विटर पर अपलोड किया गया था. बग्गा की उनकी उम्मीदवारी की घोषणा के बाद कई व्हाट्सएप ग्रुप पर यह गाना भेजा गया था.

चुनाव आयोग के नोटिस मिलने पर बग्गा ने कहा, 'यह गीत मेरे नामांकन से पहले जारी किया गया था और इसे अब केवल रीपोस्ट किया गया है। मैं चुनाव आयोग का सम्मान करता हूं और हमारे वकील उनका जवाब दे रहे हैं. 

वहीं बग्गा ने एक ट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'मेरे खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायते दी जा रही है, केजरीवाल जी मेरे से डर चुके है, संजय सिंह को पिछले 4 दिन में 40 बार हरि नगर विधानसभा भेजा जा चुका है , मैं आम आदमी हूँ, मेरे सामने जो केजरीवाल जी का प्रत्याशी है उसके पास 50 करोड़ की संपति है.'