मुरथल गैंगरेप मामला: चश्मदीद को मिली जान से मारने की धमकी
Advertisement

मुरथल गैंगरेप मामला: चश्मदीद को मिली जान से मारने की धमकी

हरियाणा के मुरथल गैंगरेप मामले के चश्मदीद गवाह बॉबी जोशी को जान से मारने की धमकी मिली है। बॉबी ने बताया है कि उन्हें एक फोन आया जिसमें किसी ने कहा कि 'तुम कुछ ज्यादा बोल रहे हो, हम तुम्हें देख लेंगे'। बॉबी ने कहा है कि जान से मारने की धमकी मिलने के बावजूद वह डरे नहीं हैं। उनके अलावा एक और महिला ने वो सब देखा है, जो उस दिन हुआ था। बॉबी ने हरियाणा सरकार से मदद की अपील की है। उसने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

मुरथल गैंगरेप मामला: चश्मदीद को मिली जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली: हरियाणा के मुरथल गैंगरेप मामले के चश्मदीद गवाह बॉबी जोशी को जान से मारने की धमकी मिली है। बॉबी ने बताया है कि उन्हें एक फोन आया जिसमें किसी ने कहा कि 'तुम कुछ ज्यादा बोल रहे हो, हम तुम्हें देख लेंगे'। बॉबी ने कहा है कि जान से मारने की धमकी मिलने के बावजूद वह डरे नहीं हैं। उनके अलावा एक और महिला ने वो सब देखा है, जो उस दिन हुआ था। बॉबी ने हरियाणा सरकार से मदद की अपील की है। उसने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

 

गौर हो कि जाट आंदोलन के दौरान मुरथल में गैंगरेप के आरोप लगे हैं। बॉबी ने ढाबे पर महिलाओं के साथ हुई हैवानियत का खुलासा किया था। बॉबी का दावा है कि उसने लूटपाट के बीच महिलाओं को जबरदस्ती खेत की तरफ ले जाते हुए देखा था। उसने दो महिलाओं को बचाने का दावा किया था।

इससे पहले के घटनाक्रम में हरियाणा में जाट आंदोलन के दौरान फरवरी माह में मुरथल में गैंगरेप की वारदात होने की बात को राज्‍य सरकार ने कोर्ट में माना है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, हरियाणा सरकार ने पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में जाट आरक्षण के दौरान मुरथल में महिलाओं के साथ गैंगरेप की संभावना जताई है।

गौर हो कि मुरथल में ढाबों के निकट 21-22 फरवरी की रात गैंगरेप की बात सामने आई थी। हाईकोर्ट में दाखिल विशेष जांच दल (एसआईटी) की रिपोर्ट के मुताबिक मुरथल में रेप की शिकार तीन महिलाएं सामने आई थीं। हाईकोर्ट में गैंगरेप के सबूत भी पेश किए गए। इस जघन्‍य वारदात की शिकार दो पीडि़त महिलाओं ने चिट्ठी लिखकर और एक ने ऑडियो टेप भेजकर शिकायत की। दूसरी तरफ ऑस्‍ट्रेलिया में रहनेवाली एक महिला ने चिट्ठी भेजकर शिकायत की थी। कोर्ट ने यह भी कहा कि इस मामले में हमें सख्त कदम उठाने पड़ सकते हैं।

Trending news