close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लोकसभा चुनाव: एयर स्ट्राइक को मुद्दा बनाकर हरियाणा में विपक्षियों पर निशाना साधेगी बीजेपी

बीजेपी प्रदेश के अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कैसे 10 की 10 लोकसभा सीटें बीजेपी हासिल करे इसे लेकर रूपरेखा तय की है.

लोकसभा चुनाव: एयर स्ट्राइक को मुद्दा बनाकर हरियाणा में विपक्षियों पर निशाना साधेगी बीजेपी

हिसार: पाकिस्तान के बालाकोट में की गई एयरस्ट्राइक को बीजेपी इस बार लोकसभा चुनाव में भुनाने की तैयारी में है. दरअसल, हरियाणा में लोकसभा की 10 सीटों पर बीजेपी किस तरह से पार पा सकती है, इसे लेकर बीजेपी ने ब्लू प्रिंट तैयार कर लिया है. रोहतक के एमडीयू परिसर में शनिवार को बीजेपी की संगठन मीटिंग हुई. मीटिंग में बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन, लोकसभा प्रभारी कलराज मिश्र, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला और हरियाणा के तमाम कैबिनेट मंत्री और लोकसभा क्षेत्रों के पदाधिकारी मौजूद थे.

बीजेपी प्रदेश के अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कैसे 10 की 10 लोकसभा सीटें बीजेपी हासिल करे इसे लेकर रूपरेखा तय की है. वहीं, पार्टी के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने कहा कि लोकसभा चुनाव नज़दीक है, पार्टी की यह कार्यसमिति की आखिरी मीटिंग थी. पार्टी ने लोकसभा प्रभारियों के साथ शक्ति केंद्र यानी 5 बूथ इन पर सूक्ष्म आयोजन कैसे करने है, इन पर भी मंथन किया गया है. जैन ने हरियाणा की बीजेपी सरकार को लो प्रोफाइल सरकार बताते हुए जनहित की नीतियां बनाने वाली सरकार कहा.

दुश्मनों का मनोबल बढ़ाने वालों की पोल खोलेंगे...
बीजेपी के नेताओं ने पार्टी पदाधिकारियों को पाकिस्तान के बालाकोट में की गई एयरस्ट्राइक मामले पर भी विशेष निर्देश दिए हैं. पार्टी नेता अनिल जैन ने कहा कि पुलवामा में जवानों पर हुए आतंकी हमले का बदला लेने के लिए किए गए एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वाले विपक्षियों की जनता के बीच जाकर पोल खोली जाएगी. जैन ने कहा कि विपक्षी कैसे एयरस्ट्राइक पर सवाल उठा कर दुश्मनों के मनोबल को बढ़ा रहे हैं. इस बात को जनता के बीच जाकर बीजेपी कार्यकर्ता बताएंगे.

नीरव मोदी लाने की कोशिश जारी
देश से फरार हुए कारोबारी नीरव मोदी की देश वापसी के लिए अभी तक लग रहे वक्त के सवाल पर जवाब देते हुए अनिल जैन ने कहा कि इसके लिए मोदी सरकार प्रयासरत है. प्रत्यारोपण के नियमों को केंद्र सरकार ने बदला है, ताकि नीरव मोदी को लाया जा सके. लेकिन विदेशी नियम आड़े आ रहे हैं, नीरव मोदी को और देश के पैसे को वापस भारत लाने के लिए बीजेपी कोशिश में लगी है.

 गठबंधन की संभावना नहीं, समय पर होंगे चुनाव
इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा की हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ हुई मुलाकात मामले में खुद मुख्यमंत्री ने भी जवाब दिया. उन्होंने कहा कि उनकी नेताओं से मुलाकात होती रहती है, कई बार सरकारी काम होते है या जनता की समस्यों के निपटान की बाते होती है. ऐसे में हर मुलाकात को राजनीति से जोड़ना गलत है. हरियाणा में 10 में से 7 सीट बीजेपी के पास हैं. 3 सीट जिनमें हिसार, सिरसा और रोहतक शामिल है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि इन तीनों ही नहीं बीजेपी सभी की सभी सीटों पर फोकस करके चल रही है.