Panipat: Bouncer पति ने Wife और सवा साल के Son का किया कत्‍ल, फिर ली खुद की जान
Advertisement
trendingNow1913505

Panipat: Bouncer पति ने Wife और सवा साल के Son का किया कत्‍ल, फिर ली खुद की जान

पानीपत जिले के एक गांव में पेशे से बाउंसर पति ने अपनी पत्‍नी और सवा साल के बच्‍चे की हत्‍या कर दी. बाद में खुद भी ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी. 

(प्रतीकात्‍मक फोटो)

नई दिल्‍ली: हरियाणा (Hariyana) के पानीपत (Panipat) जिले से एक हत्‍या और आत्‍महत्‍या का खौफनाक मामला सामने आया है. यहां के एक गांव में पति (Husband) ने अपनी पत्‍नी और सवा साल के बेटे की हत्या (Murder) कर दी और फिर खुद भी मौत को गले लगा लिया. दोनों हत्‍याएं करने के बाद पति जाकर ट्रेन (Train) के आगे लेट गया. घटना के बाद पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. 

  1. पानीपत के गांव में सामने आया खौफनाक मामला 
  2. पत्‍नी-बेटे की हत्‍या के बाद पति ने दी जान 
  3. पारिकारिक झगड़े को बताया जा रहा है वजह 

पारिवारिक कलह को बताया जा रहा वजह 

पुलिस ने बताया है कि पानीपत के सिवाह गांव में पारिवारिक कलह के कारण गुरुवार को एक युवक ने 26 वर्षीय पत्‍नी और सवा साल के बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद वह गांव के नजदीक से गुजर रही ट्रेन के आगे लेट गया और ट्रेन में कटकर अपनी जान दे दी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. युवक रमेश कदियान 28 साल का था और दिल्‍ली (Delhi) में एक प्रॉपर्टी डीलर के यहां बाउंसर (Bouncer) के तौर पर काम करता था. 

यह भी पढ़ें: देश की प्रमुख जांच एजेंसी CBI के अधिकारी-कर्मचारियों के लिए जारी हुआ ड्रेस कोड, नए Chief ने दिए आदेश

हत्‍या के बाद मालिक और जीजा को किया फोन 

रमेश कादियान गांव में अपना घर बनवाने के लिए करीब डेढ़ महीने पहले छुट्टी लेकर घर आ गया था. हिंदुस्‍तान में प्रकाशित खबर के अनुसार गुरुवार की दोपहर करीब दो बजे उसने अपने मालिक पदम पंवार के बेटे नितिन को फोन करके बताया कि उसने अपनी पत्नी अन्नू और बेटे कविश को मार दिया है. अब वह आत्महत्या करने रेलवे ट्रैक पर जा रहा है. फिर उसने सोनीपत में रहने वाले अपने जीजा को भी फोन कर यह बात बताई.

नितिन ने रमेश के पिता पालेराम को फोन करके पूरी बात बताई तो वो तत्‍काल उसके कमरे में पहुंचे. वहां उन्‍हें बहू और पोते की लाश मिली. इसके बाद वे रेलवे ट्रैक पर पहुंचे लेकिन तब तक रमेश आत्महत्या कर चुका था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Trending news