दिल्ली में कांग्रेस अपने दम पर सरकार बनाने में सक्षम है, कोई समझौता नहीं होगा: पीसी चाको
Advertisement

दिल्ली में कांग्रेस अपने दम पर सरकार बनाने में सक्षम है, कोई समझौता नहीं होगा: पीसी चाको

दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने राजीव भवन स्थित प्रदेश कार्यालय में सोशल मीडिया कंट्रोल रूम का उद्घाटन किया

चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद कंट्रोल रूम 24 घंटे काम करेगा.

नई दिल्ली: दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने आज प्रस्तावित विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए आज भाजपा व आप पार्टी द्वारा किए जा रहे झूठे प्रचार का आक्रामक रुप से जवाब देने व दिल्ली में कांग्रेस के 15 साल के शासन काल की उपलब्ध्यिं को जनता तक पहुचाने के लिए राजीव भवन स्थित प्रदेश कार्यालय में आधुनिक प्रणाली से लैस कंट्रोल रुम का विधिवत उदघाटन किया.

सुभाष चोपड़ा और पीसी चाको ने इस मौके पर संयुक्त रुप से कहा कि दिल्ली में कांग्रेस किसी से कोई समझौता नही करेगी और अपने दम पर 70 विधानसभा क्षेत्रों में पूरी शक्ति के साथ चुनाव लड़ेगी. दोनो ने आशा व्यक्त की कि दिल्ली में कांग्रेस अपने दम पर सक्षम है. चोपड़ा ने कहा कि पिछले 2 महीने में जिस तरीके से भाजपा व आप पार्टी की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ हल्ला बोल रखा है उससे दिल्ली की जनता न केवल प्रभावित है बल्कि कांग्रेस के 15 साल के विकासोन्मुखी शासन काल को भी याद कर रही है. उन्हांने आज फिर दोहराया कि दिल्ली के सभी बिजली उपभोक्ताओं को 600 यूनिट तक राहत पैकेज दिया जाएगा व शीला दीक्षित पेन्शन योजना के अन्तर्गत पेन्शन राशि को कांग्रेस शासन आने के बाद 5000 प्रति माह किया जाएगा. उन्होंने कहा कि इसका मकसद यह है दिल्ली में ओल्ड ऐज होम की जरुरत ही न पड़े.

रोहन गुप्ता और  मुकेश शर्मा ने इस मौके पर कहा कि इस  कंट्रोल रुम से जहां एक ओर पार्टी आक्रामक रुप से भाजपा व आप पार्टी के सोशल मीडिया पर चल रहे झूठे प्रचार का जवाब देगी, वहीं दूसरी ओर पार्टी अपने चुनाव घोषणा पत्र को भी दिल्ली की आम जनता तक पहुचाऐगी. श्री गुप्ता ने यह भी कहा कि दिल्ली के 70 विधानसभा क्षेत्रों में सोशल मीडिया से जुडे़ लगभग एक लाख लोगों तक पार्टी ने अपने इस अभियान को पहुचाने की रणनीति बनाई है. उन्होंने यह भी कहा कि सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों से इस कंट्रोल रुम से सीधा जोड़ा जाएगा, जो सीधे उम्मीदवारों की गतिविधियां और उनके विचारां तक जनता को जोड़ेगे.

मुकेश शर्मा ने कहा कि इस कंट्रोल रुम में 40 से अधिक लोगों को काम सौंपा गया है, जो न केवल पूरी तरह कांग्रेस पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता है बल्कि सोशल मीडिया पर जिनकी पहचान है. उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद यह कंट्रोल रुम 24 घंटे काम करने लगेगा.

 

Trending news