जामिया हिंसा के वीडियो पर BJP ने कहा, 'हाथ में पत्थर लेकर कौन सी पढ़ाई होती है'

बीजेपी ने कहा कि वायरल वीडियो में दिख रहा है कि छात्रों के हाथ में पत्थर हैं,क्या ये छात्र हैं या बाहर के लोग अराजकता फैलाने आए हैं,अगर ये छात्र हैं तो नाकाब क्यों पहनते हैं?

जामिया हिंसा के वीडियो पर BJP ने कहा, 'हाथ में पत्थर लेकर कौन सी पढ़ाई होती है'

नई दिल्ली: जामिया हिंसा ( Jamia violence) से जुड़े कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बीजेपी (BJP) ने कहा है कि वीडियो दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के पास हैं इसमें क्या सच्चाई है वो खुद जांच करेगी.  बीजेपी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस  (congress) जामिया हिंसा को राजनीतिक रंग देने की कोशिश कर रही है. 

बीजेपी ने कहा कि वीडियो में दिख रहा है कि छात्रों के हाथ में पत्थर हैं,क्या ये छात्र हैं या बाहर के लोग अराजकता फैलाने आए हैं,अगर ये छात्र हैं तो नाकाब क्यों पहनते हैं?

बीजेपी ने कहा कि वे सभी जो कि दंगाईयों का समर्थन कर रहे हैं वे यह बताएं कि जब दंगाई अपने हाथ में कानून ले लेते हैं तो पुलिस खामोश दर्शक कैसे बनी रह सकती है. इस वक्त सभी को संयम बरतना चाहिए और आनन-फानन में किसी नतीजे पर नहीं पहुंचना चाहिए. 

बीजेपी प्रवक्ता नरिम्हा राव ने इस मौके पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, 'कांग्रेस द्वारा लगातार अराजक तत्वों या हिंसक प्रदर्शन का समर्थन किया जा रहा है. पुलिसकर्मी, सुरक्षा बल और देश के सैनिक जो देश को सुरक्षित रखने के लिए अपनी कुर्बानी देते हैं, कांग्रेस उनके खिलाफ सवाल उठाती है.' उन्होंने कहा कि हम जामिया हिंसा को राजनीतिक रंग देने के लिए कांग्रेस की आलोचना करते हैं.