JNU: डीन ऑफ स्टूडेंट्स ने Zee News की टीम के साथ बुरे बर्ताव की निंदा की, कहा-दोषियों पर कार्रवाई हो

डीन ऑफ स्टूडेंट्स ने जेएनयू में स्वामी विवेकानंद की मूर्ति खंडित किए जाने की भी निंदा की. 

JNU: डीन ऑफ स्टूडेंट्स ने Zee News की टीम के साथ बुरे बर्ताव की निंदा की, कहा-दोषियों पर कार्रवाई हो

नई दिल्ली: डीन ऑफ स्टूडेंट्स , जेएनयू उमेश अशोक कदम ने जेएनयू (JNU) में जी न्यूज की टीम के साथ हुए बुरे बर्ताब की निंदा की है. उन्होंने कहा है कि अगर सच दिखाने वाली मीडिया के साथ ऐसी हरकत होती है तो ऐसा करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. 

इसी के साथ डीन ऑफ स्टूडेंट्स ने जेएनयू में स्वामी विवेकानंद (Swami Vivekananda) की मूर्ति खंडित किए जाने की भी निंदा की उन्होंने कहा, 'मैं विवेकानंद जी की मूर्ति के हमले की कड़ी निंदा करता हूं, जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाही की जाएगी.

बता दें शुक्रवार को JNU के छात्र फीस वृद्धि के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे. इस प्रदर्शन की कवरेज के लिए Zee News की दो टीमें भी वहां मौजूद थीं. इनमें Zee News संवाददाता पूजा मक्कड़ और कविता शर्मा शामिल थीं लेकिन Zee News के पत्रकारों को JNU परिसर में देखकर प्रदर्शन कर रहे छात्र आपे से बाहर हो गए.

ये लोग Zee News के पत्रकारों के साथ बहस करने लगे, गुस्साए छात्रों ने कैमरों को धक्का देने लगे. ज़ी न्यूज़ के खिलाफ नारेबाज़ी करने लगे और अपशब्दों का इस्तेमाल करने लगे .

 Zee News की टीम के पास प्रदर्शन की कवरेज के लिए जेएनयू प्रशासन की ओर से मिली परमिशन भी थी इसके बावजूद इन छात्रों ने  Zee News की टीम के साथ बुरा बुर्ताव किया.