आप पार्टी को खाप की तरह चला रहे हैं केजरीवाल : शांति भूषण
Advertisement

आप पार्टी को खाप की तरह चला रहे हैं केजरीवाल : शांति भूषण

आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य शांति भूषण ने पार्टी और सीएम अरविंद केजरीवाल पर रविवार को जोरदार हमला बोला। शांतिभूषण ने कहा कि आम आदमी पार्टी में सिर्फ एक ही आदमी की चलती है। पार्टी को खाप की तरह चलाया जा रहा है।

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य शांति भूषण ने पार्टी और सीएम अरविंद केजरीवाल पर रविवार को जोरदार हमला बोला। शांतिभूषण ने कहा कि आम आदमी पार्टी में सिर्फ एक ही आदमी की चलती है। पार्टी को खाप की तरह चलाया जा रहा है।

एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए शांति भूषण ने कहा कि आम आदमी पार्टी सबकी है। हमने मिलकर इस पार्टी का संविधान बनाया था लेकिन अब सिर्फ एक आदमी की ही चल रही है। शांतिभूषण ने कहा कि पार्टी में चमचों को भर लिया गया है।

उन्होंने कहा कि 23 नवंबर को होने वाली राष्ट्रीय परिषद की बैठक में भी बाउंसर लगाए जाएंगे और पिछली बैठक की तरह हाल होगा। शांतिभूषण ने साफ किया कि 23 तारीख को होने वाली बैठक गैरकानूनी है ऐसे में वो उसे सिविल कोर्ट में चुनौती देंगे।

वहीं आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने इन आरोपों का जवाब देते हुए निलंबित किए गए लोगों के फैसले को सही ठहराया है। उन्होंने कहा कि शांतिभूषण को निलंबित नहीं किया गया इसिलिए उन्हें न्योता दिया गया है।

 

Trending news