close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अंग्रेजी न्यूज चैनल की वाइस प्रेसिडेंट बनकर करती थी ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी महिला के खिलाप दिल्ली और भोपाल में कई मामले दर्ज है.

अंग्रेजी न्यूज चैनल की वाइस प्रेसिडेंट बनकर करती थी ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक शातिर महिला ठग को गिरफ्तार किया है.  आरोपी महिला एक अंग्रेजी न्यूज चैनल की वाइस प्रेसिडेंटबनकर करोड़ो के ठेके दिलाने का इंसा देकर बिसनेजमैन से ठगी की है. शातिर महिला की फराटेदार अंग्रेजी सुन कर हर कोई इसके जाल में फंस जाता था. इस महिला का नाम पायल सैम्यूल है. महिला के खिलाफ सिर्फ दिल्ली में ही नही बल्कि मुम्बई और भोपाल में ठगी के कई केस दर्ज है. 

क्राइम ब्रांच के एडिशनल सीपी राजीव रंजन के मुताबिक रवि पटेल नाम के एक बिजनेस मैन ने 6 अगस्त को महिला के खिलाफ केस दर्ज कराया था. रवि पटेल का लाजपत नगर में टूर एंड ट्रेवल्स का काम है. शातिर ठग पायल  ने रवि  को  एक क्लाइंट के नाम का हवाला देकर मिली थी.

पायल ने ये झांसा दिया की वो अपने कर्मचारियों को एयर टिकट, होटल बुकिंग, विदेशी करेंसी रवि के फर्म से कराना चाहती है. इस नाम पर पायल ने रवि से 30 लाख रुपये ठग लिए. पायल ने बताया कि वो एक विदेशी अंग्रेजी न्यूज चैनल की वाइस प्रेसिडेंटहै कंपनी ने लंदन से दिल्ली बडे बड़े मामले की मध्यस्था के लिए भेजा है. और कई बड़ी कंपनियों से उसके तालुकात है.

इसी के तहत उसने रवि से पैसे ठगे थे. शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने शातिर महिला के खिलाफ सबूत इक्कठा करते हुए पायल को मुम्बई से गिफ्तार कर लिया है.