लेडी डॉक्टर पर एसिड अटैक: 2 आरोपी गिरफ्तार, एकतरफा प्यार में हुआ हमला
Advertisement

लेडी डॉक्टर पर एसिड अटैक: 2 आरोपी गिरफ्तार, एकतरफा प्यार में हुआ हमला

दिल्ली में ऐसिड हमले की शिकार हुईं लेडी डॉक्टर पर एसिड फेंकने वाले सभी आरोपियों की पहचान पुलिस ने कर ली है। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों की पहचान की है। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दो फरार है। दोनों गिरफ्तार आरोपियों की उम्र 20-22 साल की है और वह दिल्ली के रहनेवाले हैं। पुलिस का कहना है कि एकतरफा प्यार में महिला पर एसिड अटैक किया गया था।

लेडी डॉक्टर पर एसिड अटैक: 2 आरोपी गिरफ्तार, एकतरफा प्यार में हुआ हमला

नई दिल्ली: दिल्ली में ऐसिड हमले की शिकार हुईं लेडी डॉक्टर पर एसिड फेंकने वाले सभी आरोपियों की पहचान पुलिस ने कर ली है। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों की पहचान की है। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दो फरार है। दोनों गिरफ्तार आरोपियों की उम्र 20-22 साल की है और वह दिल्ली के रहनेवाले हैं। पुलिस का कहना है कि एकतरफा प्यार में महिला पर एसिड अटैक किया गया था।  सूत्रों ने यहां पर बताया कि गिरफ्तार किये गये व्यक्तियों में से एक नाबालिग है और दो अन्य लोगों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पुलिस उपायुक्त पुरूषोत्तम कुमार ने बताया ‘तेजाब हमले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। इस समय मैं उनकी पहचान का खुलासा नहीं कर सकता और हम लोग उनकी भूमिका और पहचान के बारे में पता लगा रहे हैं। निश्चित रूप से इस मामले को सुलझाया जाएगा।’ उन्होंने इस मामले में दो और लोगों के शामिल होने का संकेत दिया।

मंगलवार सुबह में, दो अज्ञात हमलावरों ने 30 वर्षीय एक महिला डॉक्टर से उसका बैग छीनने की कोशिश की थी और उस पर तेजाब फेंक कर हमला किया था। पुलिस ने बताया कि जब महिला ने इसका विरोध किया तो मोटरसाइकिल सवारों ने डॉक्टर पर तेजाब जैसा एक रासायनिक पदार्थ फेंक कर हमला किया और उसका बैग लेकर फरार हो गये । घटना में पीड़िता बुरी तरह झुलस गयी और उसे उसी अस्पताल ले जाया गया जहां पर वह काम करती है । वहां से उसे एम्स अस्पताल भेज दिया गया।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news