लोकसभा में राहुल के खिलाफ बीजेपी ने दिया विशेषाधिकार हनन के प्रस्ताव का नोटिस
Advertisement

लोकसभा में राहुल के खिलाफ बीजेपी ने दिया विशेषाधिकार हनन के प्रस्ताव का नोटिस

लोकसभा में आज प्रश्नकाल पूरा होते ही दुबे ने कहा कि राहुल गांधी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन के प्रस्ताव का नोटिस दिया हुआ है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा के कुछ सदस्यों ने विशेषाधिकार हनन के प्रस्ताव का नोटिस दिया है जिस पर लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने आज कहा कि वह इसे देखेंगी. भाजपा सदस्यों निशिकांत दुबे, अनुराग ठाकुर, दुष्यंत सिंह और प्रहलाद जोशी ने राहुल गांधी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन के प्रस्ताव का नोटिस दिया है. भाजपा सांसदों ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने शुक्रवार को सदन में अपने भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के खिलाफ झूठे आरोप लगाकर संसद को गुमराह किया.

लोकसभा में आज प्रश्नकाल पूरा होते ही दुबे ने कहा कि राहुल गांधी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन के प्रस्ताव का नोटिस दिया हुआ है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जब भी बोलते हैं, इससे भाजपा के वोट बढ़ने में ही मदद मिलती है. कांग्रेस के सदस्यों ने इस पर विरोध दर्ज कराया.

लोकसभाध्यक्ष ने कहा, ‘‘मैं इस विषय को देखूंगी.’’ गांधी के खिलाफ आरोप शुक्रवार को सदन में सरकार के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान राफेल लड़ाकू विमान समझौते को लेकर की गयी टिप्पणियों से संबंधित हैं.

Trending news