close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली में 'लव जिहाद', नाबालिग को शादी के बहलाने के लिए आरोप में 36 साल का युवक गिरफ्तार

अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जो मुस्लिम समुदाय से है. पुलिस ने बताया की 14 साल की मासूम बच्ची जो हिन्दू समुदाय से है ,वो अपने परिवार के साथ गाजियाबाद इलाके में रहती है. 

दिल्ली में 'लव जिहाद', नाबालिग को शादी के बहलाने के लिए आरोप में 36 साल का युवक गिरफ्तार

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में लव जिहाद का चौका देने वाला मामला सामने आया है. जहां 36 साल के युवक ने 14 साल की मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ की और शादी के लिए उसे बहलाया-फुसलाया. अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जो मुस्लिम समुदाय से है.

पुलिस ने बताया की 14 साल की मासूम बच्ची जो हिन्दू समुदाय से है ,वो अपने परिवार के साथ गाजियाबाद इलाके में रहती है. कुछ दिनों पहले दिल्ली के कालिंदी कुंज इलाके में अपने मौसी के पास रहने के लिए आई थी. तभी पास में रहने वाले 36 साल के शादीशुदा मंटन ने लड़की को बहलाया-फुसलाया और फिर लड़की के साथ शारीरिक छेड़छाड़ की. ये भी जानकारी मिली है की जब लड़की अपने पिता के घर जाती थी तब आरोपी उसे अपना पास बुलाता था. दोनों के बीच फोन पर भी बातें होती थी. 

गुरुवार को जब लड़की के परिवार वालों को इस बारे में पता चल तो पुलिस को कॉल की गई. पुलिस ने पीड़ित लड़की के बयान के आधार पर पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर आरोपी मन्टन को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पेशे से टेलर का काम करता है 

जानकारी मिली है की पीड़ित लड़की की मौसी ने धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम से शादी की थी. जिसके बाद परिवार में विवाद हुआ था. जब परिवार में विवाद खत्म हुआ तो उसके बाद ही परिवार में बोलचाल शुरू हुई. जिसके बाद पीड़ित लड़की का अपने मौसी के घर आना जाना शुरू हुआ.