close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

खुद को बताता था ACP, शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह फर्जी आईडी का इस्तेमाल कर अपने आप को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का एसीपी बताकर फेसबुक पर लड़कियों को प्रभावित करता था. 

खुद को बताता था ACP, शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर निवासी व्यक्ति को शुक्रवार को न्यू अशोक नगर में उसके किराये के फ्लैट से गिरफ्तार किया गया.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर लड़कियों को प्रभावित करने के लिए अपने आप को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का सहायक पुलिस आयुक्त बताने वाले व्यक्ति को पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार में एक महिला को शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शनिवार को बताया कि 26 वर्षीय आरोपी पीयूष प्रिय एक एमबीए ग्रैजुएट है और नोएडा में एक आटा फैक्ट्री में मार्केटिंग मैनेजर है. पुलिस के अनुसार, यह मामला तब सामने आया जब 22 वर्षीय महिला ने पिछले सप्ताह पुलिस में शिकायत की कि प्रिय ने खुद को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का एसीपी बताया और उससे फेसबुक पर दोस्ती की.

उसने आरोप लगाया कि व्यक्ति ने शादी करने का झांसा देकर महिला से शारीरिक संबंध बनाए. दोनों एक-दूसरे को एक महीने से ज्यादा वक्त से जानते थे. इसके बाद एक मामला दर्ज कराया गया और उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर निवासी व्यक्ति को शुक्रवार को न्यू अशोक नगर में उसके किराये के फ्लैट से गिरफ्तार किया गया. 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह फर्जी आईडी का इस्तेमाल कर अपने आप को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का एसीपी बताकर फेसबुक पर लड़कियों को प्रभावित करता था. उसने शिकायकर्ता को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात भी कबूल की.’’ पुलिस ने बताया कि एसीपी के कई फर्जी आईडी कार्ड और स्टाम्प भी उसके पास से बरामद हुए.