आप ने कहा - भाजपा के निर्देश पर काम कर रहे हैं निहलानी
Advertisement
trendingNow1293243

आप ने कहा - भाजपा के निर्देश पर काम कर रहे हैं निहलानी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी के इस आरोप को खारिज कर दिया कि आम आदमी पार्टी ने फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ बनाने वालों को पैसे देकर कहा है कि वे राज्य को गलत तरीके से दिखाएं। 

आप ने कहा - भाजपा के निर्देश पर काम कर रहे हैं निहलानी

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी के इस आरोप को खारिज कर दिया कि आम आदमी पार्टी ने फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ बनाने वालों को पैसे देकर कहा है कि वे राज्य को गलत तरीके से दिखाएं। 

केजरीवाल ने कहा कि निहलानी का बयान संकेत देता है कि उन्होंने ‘भाजपा के निर्देश’ पर फिल्म रोकने का काम किया है। आप ने यह ऊा दावा किया कि निहलानी को उनकी प्रतिभा के आधार पर सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष का पद नहीं दिया गया, बल्कि भाजपा के प्रति वफादारी के कारण पद दिया गया।

केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा, ‘पहलाज निहलानी का बयान साफ कर देता है कि उन्होंने भाजपा के निर्देश पर फिल्म रोकी है। उड़ता पंजाब में कांट-छांट की गई। मोदी के शासनकाल में कोई और क्या उम्मीद कर सकता है? आप क्या खाएंगे, बोलेंगे, पढ़ेंगे, देखेंगे या कहेंगे..ये सब फैसला आरएसएस और मोदी जी करेंगे। ये काफी खौफनाक है।’ 

केजरीवाल ने कहा, ‘ड्रग्स के कारण पंजाब के युवा बर्बाद हो गए हैं। पंजाब की सच्चाई हर किसी के सामने आनी चाहिए।’ अभिषेक चौबे निर्देशित फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ सेंसरशिप विवाद में फंस गई है । इसके निर्माता बोर्ड से लड़ाई लड़ रहे हैं जबकि राजनीतिक पार्टियों का आरोप है कि निहलानी पंजाब सरकार के निर्देश पर काम कर रहे हैं। गौरतलब है कि पंजाब में शिरोमणि अकाली दल और भाजपा की गठबंधन सरकार है।

Trending news