BREAKING NEWS

निकिता हत्याकांड: तौसीफ का मोबाइल नहीं मिला, आरोपी के परिवार ने दिया ये बयान

सूत्रों की मानें तो तौसीफ का कहना है कि वो निकिता से शादी करना चाहता था. गोली मारने के एक दिन पहले दोनों के बीच 1000 सेकंड की बात हुई थी. 

निकिता हत्याकांड: तौसीफ का मोबाइल नहीं मिला, आरोपी के परिवार ने दिया ये बयान
Play

नई दिल्ली: निकिता हत्याकांड में एसआईटी ने अपनी जांच तेज कर दी है. सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को अभी तक मुख्य आरोपी तौसीफ का मोबाइल फोन नहीं मिला है. पुलिस के मुताबिक वारदात को अंजाम देने के बाद तौसीफ ने अपना फोन तोड़कर कहीं फेंक दिया है. SIT की टीम तौसीफ को लेकर उस जगह पर गई है, जहां उसने फोन को फेंकने का दावा किया है. इसके अलावा, पुलिस का कहना है कि निकिता के मोबाइल को भी परिवार से लेकर फोरेंसिक के लिए भेजा जाएगा. 

तौसीफ ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि वो MBBS इसलिए नहीं कर पाया क्योंकि साल 2018 में उस पर निकिता की किडनैपिंग का मुकदमा दर्ज हुआ था. सूत्रों की मानें तो तौसीफ का कहना है कि वो निकिता से शादी करना चाहता था. गोली मारने के एक दिन पहले दोनों के बीच 1000 सेकंड की बात हुई थी. तौसीफ ने बताया कि निकिता ने शादी के लिए इनकार कर दिया था इसलिए उसकी हत्या कर दी. वो जबर्दस्ती अपने साथ ले जाना चाहता था और उसके मना करने पर गोली मार दी. हरियाणा पुलिस इस केस के लिए स्पेशल PP नियुक्त किया है और 30 दिन के अंदर पुलिस इस मामले की चार्जशीट दायर करेगी. 

इधर, तौसीफ के चाचा जावेद का कहना है कि वो इस समय लड़की के परिवार वालों के साथ खड़े है. उन्होंने कहा, 'तौसीफ को जो भी सजा कोर्ट देगा, हमें मंजूर है. हम उसके लिए कोई वकील नहीं करेंगे. हम सभी धर्मों को मानते हैं. अगर परिवार लव जेहाद के आरोप लगा रहा है तो हम उसका खंडन नहीं करते.' 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.