close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली में यहां जलभराव को करना है पार तो बाइक हो या सवारी देने होंगे 10 रुपये

बारिश के बाद वॉटर लॉगिंग की दिक्कत दिल्ली में अब आम हो चली है. साउथ ईस्ट दिल्ली के बदरपुर स्थित पुल प्रहलादपुर इलाके का है. यहां बने अंडरपास पर दो दिन की बारिश के बाद कमर तक पानी भर गया है. 

दिल्ली में यहां जलभराव को करना है पार तो बाइक हो या सवारी देने होंगे 10 रुपये
जरूरी काम पर जाने के लिए मजबूरी में रुपये देनें भी पड़ रहे हैं.

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बारिश ने लोगों को भारी गर्मी से कुछ राहत दी है, लेकिन आफत भी बहुत बढ़ा दी है. पिछले दो दिन से हो रही रुक-रुककर बारिश ने एमसीडी की पोल खोल दी है. दिल्ली सरकार और एमसीडी हर साल बड़े-बड़े दावे करती है. लेकिन एक बारिश के बाद दिल्ली का क्या हाल है, ये कहने की जरूरत नहीं पड़ती. पिछले दो दिनों से हो रही बारिश ने सिविक एजेंसियों के कामकाज की पोल खोल दी है. 

वॉटर लॉगिंग ने किया परेशान
बारिश के बाद वॉटर लॉगिंग की दिक्कत दिल्ली में अब आम हो चली है. साउथ ईस्ट दिल्ली के बदरपुर स्थित पुल प्रहलादपुर इलाके का है. यहां बने अंडरपास पर दो दिन की बारिश के बाद कमर तक पानी भर गया है. आलम ये है कि अब लोगों को यहां से गुजरने से पहले तभी सोचना पड़ रहा है.

मजबूरी में लोग दे रहे हैं पैसे
सवारी हो या वाहन ट्रैक्टर चालक इस पार से उस पार तक पहुंचाने के लिए 10 रुपये प्रति सवारी/वाहन ले रहे हैं. जरूरी काम पर जाने के लिए मजबूरी में रुपये देनें भी पड़ रहे हैं. क्योंकि पानी में कई वाहन खराब हो गए हैं.