दिल्ली में यहां जलभराव को करना है पार तो बाइक हो या सवारी देने होंगे 10 रुपये
Advertisement

दिल्ली में यहां जलभराव को करना है पार तो बाइक हो या सवारी देने होंगे 10 रुपये

बारिश के बाद वॉटर लॉगिंग की दिक्कत दिल्ली में अब आम हो चली है. साउथ ईस्ट दिल्ली के बदरपुर स्थित पुल प्रहलादपुर इलाके का है. यहां बने अंडरपास पर दो दिन की बारिश के बाद कमर तक पानी भर गया है. 

जरूरी काम पर जाने के लिए मजबूरी में रुपये देनें भी पड़ रहे हैं.

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बारिश ने लोगों को भारी गर्मी से कुछ राहत दी है, लेकिन आफत भी बहुत बढ़ा दी है. पिछले दो दिन से हो रही रुक-रुककर बारिश ने एमसीडी की पोल खोल दी है. दिल्ली सरकार और एमसीडी हर साल बड़े-बड़े दावे करती है. लेकिन एक बारिश के बाद दिल्ली का क्या हाल है, ये कहने की जरूरत नहीं पड़ती. पिछले दो दिनों से हो रही बारिश ने सिविक एजेंसियों के कामकाज की पोल खोल दी है. 

वॉटर लॉगिंग ने किया परेशान
बारिश के बाद वॉटर लॉगिंग की दिक्कत दिल्ली में अब आम हो चली है. साउथ ईस्ट दिल्ली के बदरपुर स्थित पुल प्रहलादपुर इलाके का है. यहां बने अंडरपास पर दो दिन की बारिश के बाद कमर तक पानी भर गया है. आलम ये है कि अब लोगों को यहां से गुजरने से पहले तभी सोचना पड़ रहा है.

 
ट्रैक्टर वालों ने बनाया कमाई का जरिया
यहां जमा हुए पानी से निकलने के लिए अब लोगों को सोचना पड़ रहा है. इस पास से इस पार से उस पार जाने के लिए लोगों को ट्रैक्टर का सहारा लेना पड़ रहा है. ट्रैक्टर वाले लोगों की इस मजबूरी का फायदा उठा रहे हैं. ट्रैक्टर ने इस मजबूरी को अपनी कमाई का जरिया बना लिया है.

लाइव टीवी देखें

मजबूरी में लोग दे रहे हैं पैसे
सवारी हो या वाहन ट्रैक्टर चालक इस पार से उस पार तक पहुंचाने के लिए 10 रुपये प्रति सवारी/वाहन ले रहे हैं. जरूरी काम पर जाने के लिए मजबूरी में रुपये देनें भी पड़ रहे हैं. क्योंकि पानी में कई वाहन खराब हो गए हैं. 

Trending news