लड़की का फोन छीनकर भाग रहे बदमाश को भीड़ ने धुना, थाने में मौत
Advertisement

लड़की का फोन छीनकर भाग रहे बदमाश को भीड़ ने धुना, थाने में मौत

महिला का मोबाइल और चेन छीनकर भाग रहे बदमाश की भीड़ ने बुरी तरह पिटाई कर दी. पिटाई का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि आरोपी की मंगोलपुरी थाने में मौत हो गई। आरोपी की शिनाख्त 20 वर्षीय रमेश के रूप में हुई है. मृतक रमेश की भीड़ ने कथित तौर पर दोपहर ढाई से पौने तीन बजे के बीच मंगोलपुरी थाने के पास पिटाई की थी.

स्थानीय लोगों ने एक को पकड़ लिया और अन्य तीन भाग निकले. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

नई दिल्‍ली : महिला का मोबाइल और चेन छीनकर भाग रहे बदमाश की भीड़ ने बुरी तरह पिटाई कर दी. पिटाई का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि आरोपी की मंगोलपुरी थाने में मौत हो गई। आरोपी की शिनाख्त 20 वर्षीय रमेश के रूप में हुई है. मृतक रमेश की भीड़ ने कथित तौर पर दोपहर ढाई से पौने तीन बजे के बीच मंगोलपुरी थाने के पास पिटाई की थी.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला की ओर से दायर शिकायत अनुसार दो लोग एक स्कूटर पर सवार होकर आए और उनमें से एक ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया. जब उसने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उनके दो और साथियों ने वहां पहुंच उसे पीटना शुरू कर दिया. उसके शोर मचाने पर उनमें से एक ने उस पर चाकू से वार कर दिया. इस बीच, स्थानीय लोगों ने उनमें से एक को पकड़ लिया और अन्य तीन भाग निकले.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने रमेश को भीड़ से बचाया और उसे अस्पताल ले गई. इलाज के बाद उसे गिरफ्तार किया गया. पूछताछ के दौरान उसने पुलिस से कहा कि वह सोना चाहता है और फिर वह उठा नहीं. अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा.

Trending news