राम रहीम का ये खास आदमी हुआ गिरफ्तार, हनीप्रीत के बारे में मिल सकता है सुराग
Advertisement

राम रहीम का ये खास आदमी हुआ गिरफ्तार, हनीप्रीत के बारे में मिल सकता है सुराग

राम रहीम और हनीप्रीत के करीबी माने जाने वाले दिलावर इंसा को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को दिलावर की पिछले 20 दिनों से तलाश जारी थी.

राम रहीम की करीबी दिलावर इंसा गिरफ्तार

नई दिल्ली: राम रहीम और हनीप्रीत के करीबी माने जाने वाले दिलावर इंसा को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को दिलावर की पिछले 20 दिनों से तलाश जारी थी. आरोप है कि डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को बलात्कार के मामले में अदालत से दोषी ठहराए जाने के बाद पंचकूला में फैली हिंसा में दिलावर का बड़ा हाथ था. इस बीच ये भी आरोप लगा था कि राम रहीम के खिलाफ फैसला आने के बाद उसे कोर्ट से भगा ले जाने की कोशिश के पीछे भी इसी शख्स की साजिश थी. हालांकि, दूसरे आरोप के संबंध में पुलिस की ओर से कोई बयान अब तक नहीं दिया गया है.

  1. राम रहीम की करीबी दिलावर इंसा गिरफ्तार
  2. पंचकूला हिंसा में था बड़ा हाथ
  3. हनीप्रीत के बारे में मिल सकता है सुराग

हरियाणा के पुलिस महानिदेशक बी एस संधू ने बताया दिलावर इंसा को पानीपत से गिरफ्तार किया गया है. उसे पंचकूला की अदालत में पेश किया जाएगा. बलात्कार के मामले गुरमीत राम रहीम को विशेष सीबीआई अदालत द्वारा दोषी करार देने के बाद दिलावर भूमिगत हो गया था. दिलावर डेरा का प्रवक्ता था. उसके खिलाफ भादसं की संबंधित धाराएं लगाई गई हैं.

ये भी पढ़ें- सेक्स एडिक्ट है राम रहीम इसलिए रहता है बेचैन, डॉक्टरों ने किया खुलासा!

हनीप्रीत के बारे में मिलेगा सुराग
दिलावर इंसा हनीप्रीत का भी करीबी था. ऐसे में उसकी गिरफ्तारी के बाद ये भी उम्मीद लगाई जा रही है कि राम रहीम की बेटी हनीप्रीत के बारे में भी दिलावर से पुलिस को कोई सुराग हाथ लग सकता है.

ये भी पढ़ें- हनीप्रीत का फोन नंबर सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, लोग कर रहे हैं फोन

गौरतलब है कि राम रहीम के जेल जाने के बाद से ही हनीप्रीत गायब है. उसे लेकर लुकआउट नोटिस भी जारी किया जा चुका है. कई बार खबरें आईं कि हनीप्रीत राजस्थान में है तो वहीं ये भी खबर थी कि वो नेपाल भागने की फिराक में है. हालांकि, इतने दिन बीत जाने के बाद भी अब तक उसके बारे में कोई भी सुराग हाथ नहीं आया है.

(इनपुट एजेंसी से भी)

Trending news