बहला-फुसलाकर कई महीनों तक किया रेप, 5 महीने की प्रेगनेंट है 14 साल की मासूम
Advertisement

बहला-फुसलाकर कई महीनों तक किया रेप, 5 महीने की प्रेगनेंट है 14 साल की मासूम

 26 साल का युवक बच्ची को अपने साथ बहला फुसलाकर ले जाता था और दुष्कर्म की वारदात को अंदाम देता था. बताया जा रहा है कि आरोपी कई महीनों से इस वारदात को अंजाम दे रहा था.

सांकेतिक चित्र

नई दिल्ली(नीरज गौड़) : देश की राजधानी दिल्ली में जुर्म का ग्राफ दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है. दिल्ली में एक बार फिर ऐसा वाक्या सामने आया है, जिसने इंसानियत को शर्मशार कर दिया है. शहर के फतेहपुर बेरी इलाके में रहने वाली 9वीं कक्षा के मासूम के साथ इंसानियत की हदों को पार किया गया है, इतना ही नहीं हवस मिटाने वाले शख्स का बच्चा, लड़की के पेट में पल रहा है. 

पुलिस के मुताबिक, 14 साल की लड़की अपनी मां और 8 साल की बहन के साथ फतेहपुर बेरी इलाके में रहती है. इसी इलाके में रहने वाला एक 26 साल का युवक बच्ची को अपने साथ बहला फुसलाकर ले जाता था और दुष्कर्म की वारदात को अंदाम देता था. बताया जा रहा है कि आरोपी कई महीनों से इस वारदात को अंजाम दे रहा था.

fallback
पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया की घर के पास रहने वाला 26 साल का किशोर नाम का शख्स है. जब लड़की घर से ट्यूशन के लिए निकलती तो इसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाता और फिर ज़बरन रेप करता. 

डॉक्टर की रिपोर्ट में गर्भवती होने का खुलासा
26 जुलाई को जब पीड़ित लड़की ने अपनी मां को बताया कि उसके पेट में दर्द हो रहा है. मां अपनी बच्ची को डॉक्टर के पास ले गई, जिसके बाद डॉक्टर ने उसका इलाज किया. डॉक्टर्स की रिपोर्ट में पता चला की लड़की पांच महीने की गर्भवती है, जिसके बाद उसे आर्मी बेस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालात नाजुक बनी हुई है. 

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया की घर के पास रहने वाला 26 साल का किशोर नाम का शख्स है. जब लड़की घर से ट्यूशन के लिए निकलती तो इसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाता और फिर ज़बरन रेप करता. पुलिस ने लड़की के बयान के आधार आईपीसी की धारा 376 और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. र उससे पूछताछ की जा रही है. वहीं. पीड़ित लड़की की मां का कहना है कि मेरे पति एयरफोर्स में सार्जेंट के पद पर थे और 2014 में ड्यूटी के दौरान उनकी मौत हो गई थी. 

Trending news